To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश में भाजपा नेता पर मुकदमा


बैरिया, बलिया। दोकटी पुलिस ने घर में घुसकर एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट व अश्लील हरकत करने के आरोपित एक भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रेवती थाना क्षेत्र के बघमरिया निवासी भाजपा नेता रणजीत मौर्य उर्फ कर्ण मौर्य पर आरोप है कि नौ दिसंबर की रात लगभग 10 बजे दोकटी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक घर में घुसकर एक युवती के साथ मारपीट, अश्लील हरकत व दुष्कर्म का प्रयास किया। शिकायत मिलने के बाद दोकटी पुलिस ने आरोपित पर धारा 452, 376, 511 व 506 भारतीय दंड विधान का मामला दर्ज कर लिया। इस बाबत पूछने पर दोकटी एसओ दिनेश पाठक ने बताया की तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मामला दर्ज किया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपित की तलाश किए जा रही है।

आरोप को बेबुनियाद और गलत
आरोपित भाजपा नेता रंजीत कुमार उर्फ कर्ण मौर्य ने दुष्कर्म के प्रयास के आरोप को बेबुनियाद और गलत बताया है। कहा कि द्वेष बस कुछ लोगों के इशारे पर मुझे फंसाया जा रहा है। उनसे यह पूछा गया कि घटना से संबंधित वीडियो क्लिप भी पुलिस को दिया गया है तो उन्होंने कहा कि सब कंप्यूटर का कमाल है। जांच में सत्य सामने आ जाएगा। 

विधायक रहते किसी को मनमानी की छूट नहीं 
घटना के संदर्भ में बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दोकटी पुलिस पर मामले को दबाने के प्रयास का आरोप लगाया है। कहा है कि घटना 9 दिसंबर की रात की है। पुलिस ने 24 घंटे तक मामले को लटकाये रखा। जब मुझे मालूम हुआ तो मैंने हस्तक्षेप करके मामला 10 दिसम्बर की रात 10 बजे दर्ज कराया। भारतीय जनता पार्टी महिलाओं का सम्मान करती हैं। महिलाओं की मर्यादा के साथ खिलवाड़ करने वालों के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है। मेरे विधायक रहते किसी को भी मनमानी करने की छूट नहीं मिलेगी।

बोले जिलाध्यक्ष
भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में अभी अभी आया है। लेकिन मामले में निष्पक्ष तरीके से पुलिस जांच कर रही है। जांच में सत्यता सामने आएगा। कोई भी व्यक्ति हो अगर गुनहगार होगा तो उन्हें भुगतना पड़ेगा।रणजीत मौर्य उर्फ कर्ण मौर्य पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री थे, लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें इस पद से हटा दिया गया है।

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments