To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

जानिएं ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल


विष्णु पुराण के अनुसार बुध का रथ वायु एवम अग्नि से निर्मित है। 

मेष
आज आपको सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपको यशकीर्ति प्राप्त होगी। व्यापार में साझेदारों के साथ आपके संबंध पोषित रहेंगे। 

वृषभ
आज मानसिक रूप से भी आप एक तंग स्थिति से राहत की स्थिति का अनुभव करेंगे। आपके काम को सराहना मिलेगी ताकि आप उसका आनंद लेंगे। 

मिथुन
आज वास्तविक संपत्ति के पात्रों के बारे में सावधान रहें। आकस्मिक धन खर्च होने की संभावना रहेगी। उग्र बौद्धिक चर्चाओं में भाग नहीं लेने की सलाह हैं।आर्थिक कष्ट होने की संभावना है।

कर्क
आज माता के स्वास्थ्य के कारण आप चिंतित हो सकते हैं। आर्थिक कष्ट होने की संभावना है।परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आध्यात्मिक क्षेत्र में प्राप्ति होगी।

सिह
आज  आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है।आज आप अपनी वाणी के प्रभाव से लाभान्वित होंगे । इससे दूसरे लोगों के साथ आपके रिश्तों में भी प्यार बढ़ेगा।

कन्या
आज पारिवारिक वातावरण आनंदित रहेगा। आर्थिक रूप से लाभ होगा। विदेश के साथ व्यापार में सफलता के साथ-साथ लाभ भी होगा। दिलचस्प भोजन मिलेगा।

तुला
आज  निर्णय और निर्णय से जुड़ी बातें ध्यान से करें। यदि संभव हो, तो भ्रम को दूर करें। खर्च की मात्रा अधिक होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बिगड़ सकता है। 

वृश्चिक
आज आपके स्वभाव में क्रोध और क्रोध बढ़ेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। इसलिए किसी के साथ उग्र व्यवहार न करें। दोस्तों के साथ मेंशन करना आपको मानसिक रूप से अस्वस्थ बना सकता है।

धनु
आपको परिश्रम की आवश्यकता के अनुसार पद में उन्नति होगी। परिवार में भी आनंद रहेगा। मित्रों के साथ हुई मुलाकात से मन प्रसन्न रहेगा। प्रवास या पर्यटन का योग। 

मकर
आज परिवार में परमानंद का माहौल बना रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में पदोन्नति होगी। उच्च अधिकारी भी आपके काम से खुश होंगे। धन के साथ-साथ सम्मान भी बढ़ेगा। 

कुम्भ
आज अपने भाषण पर संयम रखने से आप किसी के साथ उग्र चर्चा या मनमुटाव से बच पाएंगे। धार्मिक कार्य और धार्मिक प्रवास का आयोजन होगा। भाई-बहनों से लाभ होने की भी संभावना है। 

मीन
आज एक मनोरंजन स्थल पर स्नेही लोगों के साथ जश्न मनाने से आपका मन खुश हो जाएगा। लंच के बाद नया काम शुरू न करें। प्रवास से बचेंगे। क्रोध पर संयम रखें। 

ज्योतिष सेवा केन्द्र
ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net

Post a Comment

0 Comments