To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

पति ने पत्नी को मारी गोली, ऑन द स्पॉट मौत


देवरिया। बरहज क्षेत्र के पैना पूरब पट्टी गांव में साड़ी मांगने पर पति ने पत्नी को पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी पति नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। बंदूक भी बरामद कर ली गई है।
भटनी थानाक्षेत्र के पयासी गांव के रहने वाले अर्जुन मिश्र की पुत्री अनुराधा मिश्रा उर्फ अन्नू की शादी चार वर्ष पहले पैना गांव के पूरब पट्टी निवासी नरेंद्र तिवारी के साथ हुई थी। उनकी एक वर्ष की दिव्यांग पुत्री है। मंगलवार की शाम किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा। इसी बीच नरेंद्र गुस्से में आ गया और उसने पिता गंगा सागर तिवारी की बंदूक से अनुराधा को गोली मार दी। वह लहुलूहान होकर गिर पड़ी। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र, इंस्पेक्टर टीजे सिंह और चौकी इंचार्ज वीरेंद्र कुमार मौर्य ने घटनास्थल का मुआयना किया। 

पिता ने ही छीन लिया मासूम के सिर से मां का साया

नरेंद्र तिवारी ने आवेश में आकर न केवल पत्नी की जान ले ली, बल्कि अपनी एक साल की मासूम बच्ची के सिर से मां का साया भी छीन लिया। मासूम वैष्णवी बिना मां के कैसे जिंदगी गुजारेगी, यह बड़ा सवाल बन गया है। लोगों का कहना है कि चार साल पहले नरेंद्र की शादी सलेमपुर के प्यासी गांव निवासी अर्जुन मिश्र की पुत्री अनुराधा से हुई थी। 

Post a Comment

0 Comments