To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में गायब हो रहे अफसर : सीएमओ के पहले से लापता है दो अधिकारी

                     सीएमओ बलिया

बलिया। उत्तर प्रदेश के पूर्वी छोर पर स्थित बलिया जनपद में अधिकारी लापता हो रहे है। फिलहाल मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) डॉ. तन्मय कक्कड़ गायब है। उनका कही कोई सुराग न मिलने पर संयुक्त विकास आयुक्त आजमगढ़ मंडल पीएन वर्मा ने कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी है। सीएमओ से पहले भी बलिया के दो अफसर गायब हो चुके है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
बता दें कि सुखपुरा थाना क्षेत्र के जीराबस्ती स्थित पराग डेयरी में वित्त एवं लेखाधिकारी के पद पर तैनात ज्ञानेंद्र मिश्रा 28 जुलाई 2021 से गायब है। वे आफिस के कार्य से शहर स्थित बैंक में चेक जमा करने गए हुए थे। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। उनका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। काफी देर होने पर कर्मचारी उनकी तलाश में जुट गए। काफी प्रयास के बाद उनके स्वजनों व सुखपुरा थाना पुलिस को सूचना दिए। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी, लेकिन अब तक उनका पता नहीं चला। इनसे पहले हनुमानगंज के मार्केटिग इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी मिश्रा 08 फरवरी को लापता हो गये थे। तब तक नया मामला बलिया सीएमओ से जुड़ गया। 

संयुक्त विकास आयुक्त ने दी तहरीर
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. तन्मय कक्कड़ जिले में तैनाती के बाद से ही किसी न किसी कार्य को लेकर जिला मुख्यालय से बाहर रहते हैं। कभी वे बीमारी का बहाना बनाते है तो कभी कोर्ट के नाम पर बाहर रहते है। इससे जनपद की स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं। मंगलवार को पहुंचे संयुक्त विकास आयुक्त पीएन वर्मा को भी सीएमओ अनुपस्थित मिले, जिस पर उन्होंने शहर कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर में कहा गया है कि मंगलवार को मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. तन्मय कक्कड़ अनुपस्थित पाए गए। कार्यालय के कर्मचारियों से उनके बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने जानकारी से इनकार किया है। इसके बाद काफी छानबीन की गई, लेकिन सीएमओ का कुछ पता नहीं चल सका। तहरीर में संयुक्त विकास आयुक्त ने कार्रवाई की मांग की है। इस बाबत कोतवाल बाल मुकुंद मिश्रा ने बताया कि सीएमओ की गुमशुदगी की तहरीर मिली थी। मामले की जांच की जा रही थी। सीएमओ का पता चल गया है।


रोहित सिंह मिथिलेश

Post a Comment

0 Comments