To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : केदारनाथ में पीएम, शिवालय में योगी सरकार के मंत्री-विधायक ; देखें तस्वीरें

बलिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचे। वहां उन्होंने पूजन-अर्चन करने के बाद शंकराचार्य जी की समाधि व प्रतिमा के अनावरण के साथ तमाम विकास कार्यों का लोकार्पण किया। सूचना विभाग के सौजन्य से शहर स्थित बाबा बालेश्वर मंदिर, कारो धाम, कारो, बुढ़वा शिव मंदिर बैरिया, चतुर्भुजी मन्दिर सिकन्दरपुर व प्राचीन दुर्गा मंदिर नगरा स्थित शिवालय में एलईडी स्क्रीन के जरिए प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। मंत्री-विधायक भी शिवालयों में पहुंचकर दर्शन-जलाभिषेक के बाद समर्थकों व अन्य लोगों के साथ मंदिर परिसर में ही प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा। प्रधानमंत्री की पूरी केदारनाथ यात्रा को देखने के बाद हर कोई बड़े उत्साह के साथ आध्यात्मिक रंग में डूबा दिखा।


बलिया नगर विधायक व संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल सुबह आठ बजे नगर के बाबा बालेश्वर नाथ मंदिर पहुंच गए। वहां पूजा-अर्चन के बाद उन्होंने सभी के साथ पीएम के कार्यक्रम का लाइव देखा। केदारनाथ धाम में हुई आरती में खड़े होकर वर्चुवल रूप में शामिल हुए। उनके साथ बाबा बालेश्वर मंदिर में आए श्रद्धालु भी शामिल हो गए। इस दौरान नगर मंडल अध्यक्ष अभिषेक सोनी, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सोनी तिवारी आदि थीं।


उधर, कामेश्वर धाम कारो में फेफना विधायक व खेल तथा युवा कल्याण मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने भगवान शिव का दूध से अभिषेक किया। इसके बाद पीएम के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा। बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने नगरा के पुराना दुर्गा मंदिर परिसर स्थित शिव मंदिर में रूद्राभिषेक किया और कार्यकर्ताओं के साथ पीएम की केदारनाथ यात्रा का लाइव देखा। बुढ़वा शिव मंदिर, बैरिया में विधायक सुरेंद्र सिंह ने जलाभिषेक किया। प्रधानमंत्री जी का कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने के बाद विधायक ने इसे ऐतिहासिक कार्यक्रम बताया। सिकंदरपुर में भी काफी संख्या में लोग कार्यक्रम देखने के लिए उपस्थित हुए।


Post a Comment

0 Comments