To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

स्कूल में पति संग शिक्षामित्र पर टूट पड़ी प्रधानाध्यापिका


सीतापुर। शिक्षा क्षेत्र महमूदाबाद के प्राथमिक विद्यालय मदारपुर में प्रधानाध्यापिका तथा शिक्षामित्र के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि प्रधानाध्यापिका और उनके शिक्षक पति एक साथ शिक्षामित्र पर टूट पड़े। उसके कपड़े फाड़ दिए। किसी तरह शिक्षामित्र ने अपनी जान बचाई। पीड़ित शिक्षामित्र ने उच्चाधिकारियों को सूचना देने के साथ ही प्रधानाध्यापिका के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस मामले में जांच की जांच कर रही है। 
उक्त विद्यालय की प्रधानाध्यापिका मनीषा जादौन है, जबकि मनोजळ कुमार शिक्षामित्र। शिक्षामित्र का कहना है कि प्रधानाध्यापिका ने निरक्षर लोगों की सूची बनाने को कहा था। सूची तैयार कर प्रधानाध्यापिका को सौंप दिया था। दूसरे दिन प्रधानाध्यापिका ने बीआरसी पर सूची जमा करने को कहा, जिसे लेकर बीआरसी गया। कुछ अधूरे फॉर्म होने की वजह से सूची वापस कर दी गयी। 
शुक्रवार की सुबह प्रधानाध्यापिका को फॉर्म वापस किया तो वह नाराज हो गई। इसको लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि प्रधानाध्यापिका और उनके शिक्षक पति गौरव ने शिक्षामित्र का गला पकड़ कर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में शिक्षामित्र का शर्ट फट गया। विद्यालय में टाइल्स लगा रहे मजदूरों ने बीच बचाव किया। घटना की सूचना शिक्षामित्र ने डायल 112 व विभागीय अधिकारियों को दी। शिक्षामित्र ने रामपुरकलां में तहरीर दी है। बीईओ पुष्पराज सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments