To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : समाजवादी सरकार बनने पर छूं मंतर होगी शिक्षक-कर्मचारियों की समस्याएं


बलिया। समाजवादी शिक्षक सभा के तत्वाधान में 'बूथवार शिक्षकों की भूमिका : संवाद से समाधान की ओर' विषयक गोष्ठी में आगामी विधानसभा चुनाव में शिक्षक समाज की भूमिका पर चर्चा हुई। साथ ही शिक्षक समस्याओं से नेतृत्व को इस विश्वास के साथ भरोसा दिलाया गया कि समाजवादी सरकार बनने पर प्राथमिकता के साथ शिक्षक समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
गोष्ठी के बतौर मुख्य अतिथि समाजवादी शिक्षक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. सुरेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में थी, तब बलिया को सबसे अधिक दी। विपक्ष में है तब भी सम्मान बलिया को ही दिया, जिसका प्रमाण है कि विधान सभा के अन्दर विपक्ष के रूप में बलिया की ही आवाज गूंजती है। बागी बलिया के शिक्षक-कर्मचारी साथियों वर्तमान सत्ता के खिलाफ मुखर होइए, अन्यथा ये लोग वर्तमान के साथ-साथ भविष्य भी चौपट कर देंगे।
कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सरकार बनने पर पुरानी पेंशन देने और शिक्षामित्रों को शिक्षक पद पर समायोजित करने की घोषणा करने पर धन्यवाद ज्ञापित किया गया। शिक्षक सभा के जिलाध्यक्ष आनंद यादव एवं जिला महासचिव अजय राय ने अंगवस्त्र तथा स्मृति चिन्ह देकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। अध्यक्षता समाजवादी शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष डा. आनन्द यादव और संचालन पार्टी के जिला प्रवक्ता और शिक्षक नेता सुशील पाण्डेय 'कान्हजी' ने किया। इस दौरान अनेक शिक्षक /प्रधानाचार्यो ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। सौरभ कुमार मिश्र, सुनील कुमार शर्मा, आलोक रंजन मिश्र, मुकेश चौहान, राजेश यादव, पीएन यादव, शिवजी, डा. चंदन गुप्ता, नरेंद्र यादव को जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने माला पहना कर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश सचिव डा. कृष्णमोहन यादव, द्वारिका नाथ दुबे, सरल यादव, रविन्द्र नाथ यादव, व्यास यादव, संजय यादव, मतिउरहमान, प्रेम चंद यादव, हरिवंश यादव, इरफान अहमद, बाबी अहमद, विजय शंकर ठाकुर, वीरेंद्र पिंटू, सुरेश सिंह, आनंद यादव इत्यादि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments