To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : भारत छोड़ों पदयात्रा के लिए सभी शिक्षक कर्मचारी संगठन लामबंद, अटेवा ने बनाई रणनीति


बलिया। अटेवा ब्लॉक इकाई सीयर की बैठक बीआरसी सीयर पर संपन्न हुई, जिसमें अटेवा एनएमओपीएस मंडलाध्यक्ष आजमगढ़ ओम प्रकाश राय मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष समीर कुमार पाण्डेय तथा जिला महामंत्री लक्ष्मण यादव तथा विनय राय शामिल हुए। 


ब्लॉक अध्यक्ष सीयर नन्द लाल शर्मा ने उपस्थित समस्त अतिथियों व सीयर ब्लॉक के दूर दराज के विद्यालयों से पधारे अध्यापकों, अध्यापिकाओं, अभिनन्दन किया। वहीं, बताया कि कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन क्यों जरूरी है ? पुरानी पेंशन को बुढ़ापे की लाठी की संज्ञा देते हुए पेंशन की महत्ता से परिचित कराया। पुरानी पेंशन और नई पेंशन में अंतर समझाते हुए सभी को अटेवा से जुड़ने के लिए आह्वान किया। जिला मंत्री विनय राय ने संगठन के महत्व पर प्रकाश डाला व सभी को संगठित रहने का सुझाव दिया। कहा कि आने वाले दिनों में अटेवा के जनपदीय व प्रदेशस्तरीय धरनों तथा आंदोलनों में बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग करने का आह्वान किया।


जिलाध्यक्ष समीर पांडे ने पुरानी पेंशन पर प्रकाश डालते हुए नई पेंशन को निजीकरण से जोड़ते हुए पुरानी पेंशन को आत्मसम्मान से जीने का शस्त्र बताया। कहा कि जैसे जैसे निजीकरण विकराल रूप धारण करने लगेगा, वैसे-वैसे सरकारी संस्थान खत्म हो जाएंगे। आने वाली पीढ़ियां हमको कोसेगी कि आपने हमारे लिए क्या किया ? तो अपने, अपने समाज और अपने आने वालीं पीढ़ियों के अधिकार के लिए नई पेंशन और निजीकरण का खुल कर विरोध करे। जिला मंत्री लक्ष्मण यादव ने अटेवा को संगठन न बताते हुए एक मंच बताया। सभी को पुरानी पेंशन पाने के लिए अटेवा का साथ देने के लिए अपील किया।
मंडलाध्यक्ष ओम प्रकाश राय ने अटेवा के संघर्ष की उपलब्धियां को बताया। सभी अटेवियंस में ऊर्जा भरते हुए इस संघर्ष की लड़ाई में विजय बंधु का साथ देने के लिए आह्वान किया। बताया कि जिस दिन हमारी सहभागिता ज्यादा से ज्यादा होगी, उस दिन पुरानी पेंशन बहाल होने से कोई रोक नहीं पाएगा। पेंशन संगोष्ठी में सीयर ब्लॉक के ऊर्जावान पदाधिकारी अमरजीत यादव, बृजेन्द्र पाल यादव, अजय दूबे, धनंजय यादव, अरबिंद कुमार मौर्य, कल्पनाथ, मो. अयूब, मो. तारिक, मुशर्रत जहां, मीना यादव, शिमला रानी, पुष्पा देवी के सक्रिय सहयोग से बैठक संपन्न हुई। रमेश चंद यादव,विपिन कुमार यादव, अभय चौहान, अजय यादव, जयप्रकाश भारती, रामगोपाल मौर्य, अवधेश वर्मा, रामविलास यादव, सतेंद्र कुमार यादव, दुष्यंत कुमार सिंह, अरविन्द कुमार, वरुण कुमार, हरिनाथ, रामप्रवेश मौर्य, राजेश यादव, विजय कांत, मुलायम यादव, अजय यादव आदि सैकडों क्रांतिकारी अटेवियंस उपस्थित रहे। संचालन नन्द लाल शर्मा ने किया।

Post a Comment

0 Comments