To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : रेलवे स्टेशन पर पैर फिसला और उजड़ गई इस परिवार की दुनिया, फोन आते ही मचा कोहराम

बैरिया, बलिया। दोकटी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी एक युवक की मौत गुजरात के जामनगर स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। घटना की सूचना प्रशासन ने उसके घर दिया तो कोहराम मच गया। घर में चीख-पुकार का माहौल उत्पन्न हो गया। परिजन जामनगर के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस ने दूरभाष पर बताया है कि उसका शव पोस्टमार्टम के उपरांत सुरक्षित रखा गया है।
रामपुर निवासी जितेंद्र ततवा (35) पुत्र सिपाही ततवा गुजरात के जामनगर में किसी निजी कंपनी में काम करता था। गुरुवार को वह टिकट लेकर घर आने के लिए स्टेशन पर आया था। इसी बीच किसी ट्रेन के स्टेशन पर आते समय उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन की जद में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

अपने परिवार की दुनिया था जितेन्द्र

जामनगर स्टेशन पर ट्रेन की जद में आने से जितेंद्र ततवा की मौत के बाद परिवार के सामने विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गई है। जितेंद्र की पत्नी गायत्री दहाड़े मार रही है। वह कभी अपने नन्हें-मुन्ने दो मासूम पुत्र व एक पुत्री को देख रही है तो कभी बेसुध हो जा रही है। जितेंद्र आर्थिक तंगी के कारण ही गुजरात के जामनगर में एक निजी कम्पनी में मजदूरी करता था। घर की स्थिति नाजुक होने के चलते परिवार के समक्ष बहुत गंभीर परिस्थिति उत्पन्न हो गई है। गांव के लोगों ने पीड़ित परिवार को ढाढस बधाने की कोशिश की है। लेकिन इस परिस्थिति में सबसे बड़ा सवाल यह है कि मृतक जितेंद्र के तीन बच्चों व उसकी पत्नी की परवरिश कैसे होगी ? 

शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments