To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : जनेश्वर मिश्र सेतु से युवक ने लगाई गंगा में छलांग, तलाश में जुटी एनडीआरएफ


दुबहर, बलिया। दुबहर थाना क्षेत्र के जनाड़ी ग्राम सभा के निकट नवनिर्मित जनेश्वर मिश्रा सेतु से एक युवक गंगा नदी में छलांग लगा दिया। घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया।उत्तर प्रदेश को बिहार से जोड़ने वाला जनेश्वर मिश्र सेतु से शुक्रवार को 20 वर्षीय युवक गंगा नदी में छलांग लगा दिया। यह दृश्य पुल से गुजरते किसी व्यक्ति ने देख थाने के सुरक्षा प्रहरी से बताया। इस बात की जानकारी होते ही पुलिस चौकन्ना हो गई। 


बताया जा रहा है कि हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता निवासी अभिमन्यु सिंह पुत्र विजेंद्र सिंह रोज की तरह बगीचे में दौड़ लगाने के बाद घर से अपनी कुछ किताब व एक जोड़ी जूते लेकर मोटरसाइकिल (यूपी 60/एन1330) से बलिया के लिए निकल। उसने अपने बाबा रामदेव सिंह से कहा कि मैं बलिया बड़ी मां के यहां जा रहा हूं। परिवार के अन्य सदस्य को किसी भी बात की जानकारी नहीं थी। युवक बलिया न जाकर जनेश्वर मिश्रा सेतु पर अपनी मोबाइल मोटरसाइकिल के साथ एक बैग में रखने के बाद गंगा नदी में छलांग लगा दिया। कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर किसी का कॉल आया तो सुरक्षा प्रहरी ने रिसीव कर इस लड़के के बारे में सारी जानकारी प्राप्त की। साथ ही कॉल करने वाले से दुर्घटना के विषय में बताया। इसी बीच, थानाध्यक्ष अनिल चंद्र तिवारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थिति का आकलन करने के बाद उन्होंने उच्चाधिकारी को इस बात की सूचना दी। एक घंटे के अंदर एनडीआरएफ की टीम भी पहुंचकर युवक की खोज शुरू की, परंतु कुछ पता नहीं चल सका है। एनडीआरएफ टीम तलाश में जुटी है।

मैं बलिया जा रहा हूं 
घटना की सूचना मिलते ही भरसौता गांव में मातम छा गया। बाबा रामदेव सिंह बदहवास स्थिति में है।अभिमन्यु सिंह के माता-पिता और बड़ी बहन दुर्गापुर बंगाल में रहते हैं। घटना के बाद दर्जनों ग्रामीण युवक के बाबा रामदेव सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि अभिमन्यु सिंह बंगाल में शिक्षा ग्रहण करते थे। पिछले 4 माह पूर्व बलिया आकर सेना की तैयारी में नियमित दौड़ लगाते थे। पूरे दिन अपनी बड़ी मां के यहां बलिया रहते थे। उन्होंने घर से बताया कि मैं बलिया जा रहा हूं। 



Post a Comment

0 Comments