To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

रेडक्रॉस बलिया की चर्चा हर तरफ, 700 वेक्सिनेशन एक दिन में, CM के हाथों एक सदस्य सम्मानित


बलिया। कोरोना काल की शुरुआती दौर से ही न केवल हिंदुस्तान, बल्कि विश्व परेशान है। वहीं, दूसरी लहर ने तबाही का मंजर बरपाया। तीसरी लहर के भी संकेत मिलने लगे हैं। इसके मद्देनजर शासन-प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना है। इतना ही नहीं सरकारी तंत्र के अलावा इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी की भी सराहना हो रही है। शुक्रवार को सदर तहसील के तीखमपुर गांव स्थित पंचायत भवन पर 700 लोगों का वेक्सिनेशन हुआ। इसमें 18 से 45 तथा 45 से ऊपर के लोगों को प्रथम एवं द्वितीय डोज लगाया गया।


दरअसल, कोरोना काल से ही उक्त सोसायटी ने निष्ठा के साथ काम किया। यही वजह है कि चर्चा हर तरफ है। रेडक्रॉस के एक सदस्य को वाराणसी में 5 सितम्बर को CM योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित भी किया। बता दें कि तीन मंडलों से पच्चास लोगों को यह सम्मान दिया गया, जिसमें बलिया जनपद से रेड क्रास सोसायटी के आजीवन सदस्य सरदार सुरेन्द्र सिंह खालसा को मुख्यमंत्री ने पूर्वांचल सम्मान से नवाजा गया।


शुक्रवार को तिखमपर में आयोजित टीकाकरण कार्यक्रम में रेड क्रास सोसायटी के जिला समन्वयक शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय, विजय कुमार शर्मा, विनय श्रीवास्तव, संजय गुप्ता, पंकज कुमार मिश्र, विनोद मिश्रा, सत्य प्रकाश राय, संदीप कुमार, जावेद अहमद, प्रियांशी तिवारी, शारदा देवी, पुष्पा वर्मा, ग्राम प्रधान सुमंत कुमार पाण्डेय, प्रदीप तिवारी, रवि शंकर, श्याम बहादुर, कालिका प्रसाद इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments