To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बंद कमरे में इस हाल में मिला बेसिक शिक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस


श्रावस्ती। इकौना कस्बे के मोहल्ला शास्त्री नगर स्थित बंद कमरे में एक बेसिक शिक्षक का शव नंग अवस्था में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्‍थल की बारीकी से जांच की। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। 

शास्त्री नगर मोहल्ला निवासी बच्चू लाल वर्मा की मकान में बांदा जनपद के जमुनीपुरवा पोहर गांव निवासी बेसिक शिक्षक राज कुमार सिंह पुत्र बाला प्रसाद लोधी कमरा लेकर किराये पर रहते थे। राज कुमार सिंह इकौना शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय झुलहिया में सहायक अध्यापक थे। मंगलवार को तेज बारिश हो रही थी तो वह कमरे से बाहर नहीं निकले। शिक्षक के कमरे के बाथरूम में टाइल्स लगवाना था। मकान मालिक की पत्नी ने शिक्षक को दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी। काफी देर तक शिक्षक का दरवाजा नहीं खुला तो वह लौट गईं। 

शाम को अन्य शिक्षक साथियों ने राज कुमार के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। इस पर उन्हें अनहोनी की आशंका हुई तो डायल 112 पुलिस को सूचित किया। देर शाम पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खोला तो राज कुमार नग्न अवस्था में फर्श पर पड़ा था। उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के पैर में कूलर का तार लिपटा था और कूलर चल रहा था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के साथ ही मकान मालिक की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Post a Comment

0 Comments