To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

तीन थाना प्रभारी समेत 09 पुलिकर्मी सस्पेंड, पांच और पर लटकी तलवार


आगरा। जहरीली शराब कांड में एडीजी राजीव कृष्ण ने थाना ताजगंज, डौकी और शमसाबाद के थाना प्रभारी समेत नौ को निलंबित कर दिया है। सथ ही आबकारी विभाग के दो निरीक्षक तथा तीन सिपाहियों पर भी निलंबन की तलवार लटकी है। एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि शासन का सख्त निर्देश हैं कि जहरीली शराब से मौत के मामले में संबंधित थाना व चौकी प्रभारी और आबकारी विभाग के निरीक्षक जिम्मेदार माने जाएंगे। शराब से मौतें ताजगंज, डौकी और शमसाबाद क्षेत्र में हुईं। इस पर कार्रवाई की गई। 

ये हुए सस्पेंड
ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद त्रिपाठी, चौकी इंचार्ज एकता कुलदीप मलिक, हल्का सिपाही देवरी अरुण कुमार, थाना डौकी के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार, हल्का सिपाही कौलारा कलां सोमवीर, मुख्य आरक्षी जंगजीत सिंह, शमसाबाद के एसओ राजकुमार गिरि, गांव गढ़ी जहान सिंह के हल्का सिपाही उदयप्रताप और गांव महरमपुर के हल्का सिपाही श्यामसुंदर हैं। 

दो आबकारी निरीक्षक सहित पांच दोषी
एडीजी ने बताया कि अपनी जांच में सेक्टर तीन फतेहबाद के आबकारी निरीक्षक संजय कुमार विद्यार्थी, सेक्टर सात ताजगंज के आबकारी निरीक्षक रजनीश कुमार पांडेय, आबकारी सिपाही विशाल कुमार शमसाबाद, राजेश कुमार शर्मा डौकी और अमरजीत तेवतिया ताजगंज को भी प्रथम दृष्टया जांच में दोषी पाया गया है। इनके निलंबन की संस्तुति की गई है।

Post a Comment

0 Comments