To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सपा के तूफान में उड़ जाएगी औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम


लखनऊ। महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष व विधायक अबु आसिम आजमी ने कहा है कि यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) सपा के तूफान में उड़ जाएगी। दावा किया कि ओवैसी और उनके जैसे अन्य नेता भाजपा और बसपा समर्थित हैं, जो मुस्लिम वोटों को बांटने का काम करते हैं।

सोमवार को उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कालीन कारीगरों से मुलाकात के साथ ही विधायक अबु आसिम आजमी ने यूपी विधानसभा चुनाव पर चर्चा की। कालीन निर्यातकों से कहा कि यहां का ढांचागत विकास पर ध्यान देने के साथ-साथ श्रम कानून निर्यातकों और उत्पादकों से विचार विमर्श के बाद बनाया जाएगा।

पार्टी संगठनों की बैठक में पत्रकारों से बात करते हुए अबू आसिम आजमी ने कहा कि आने वाले चुनावों में ओवैसी की पार्टी सपा के तूफान में उड़ जाएगी। आरएमसी गेस्ट हाउस में निर्यातकों को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद देश में कालाधन व आतंकवाद बढ़ गया है। गरीब और गरीब हो गया है, जबकि धनवान और धनवान। देश में व्यवसाय खत्म हो चुका है। भाजपा जनता को गुमराह कर हिंदू मुसलमान में बांट कर सत्ता में बने रहना चाहती हैं। 

भदोही के प्रति सपा प्रमुख का अलग लगाव था। 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार बनने के बाद यहां की रुकी परियोजनाएं फिर से शुरू होंगी। कहा कि केंद्र सरकार के कामकाज से केवल अंबानी और अडानी समूह खुश हैं। केवल उन्हीं दो लोगों को फायदा पहुंचाने का काम किया जा रहा है। ऐसा न होता तो भारी संख्या में यहां के व्यवसायी देश छोड़ कर दूसरे देश नहीं जा रहे होते। शहरों में इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं है। इससे व्यवसायी और मजदूर और पलायन कर रहे हैं।इसके लिए मीडिया को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा फिर भी हम सबको आने वाले वक्त के प्रति आशावान रहना चाहिए। अखिलेश यादव ने जो परियोजनाएं शुरू की थीं, उन्हें सरकार बनते ही फिर से शुरू किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments