To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : अश्वनी सिंह 'लिटिल' को भाजयुमो ने दी बड़ी जिम्मेदारी, बने जिलाध्यक्ष


बलिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बलिया का अध्यक्ष अश्वनी सिंह 'लिटिल' को मनोनीत किया है। मूल रूप से बांसडीह विधानसभा में बांसडीह कचहरी निवासी 'लिटिल' को जिलाध्यक्ष बनाये जाने से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। 

आजादी की लड़ाई में शामिल सप्तर्षि ठाकुर निरंजन सिंह के प्रपौत्र एवं ठाकुर रणजीत सिंह के पौत्र 'लिटिल' की राजनितिक शुरुआत छात्र संघ से हुई है। वर्षों से बंद छात्र-संघ के बाद पहला चुनाव 2012 में हुआ था। वह उस समय से राजनीति में लगे तो लगे ही रह गए। युवाओं के प्रिय 'लिटिल' भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष थे। अपनी जिम्मेदारी को इन्होने बेहतरीन ढंग से निभाया। साथ ही नौजवानों को भाजपा से जोड़ने का काम किया। 

फिर 2014,  2017 एवं 2019 के लोकसभा एव विधानसभा चुनावों में युवाओं को जोड़ने में इनकी अहम भूमिका रही। पुरबिया नामक संस्था के माध्यम से लगातार भोजपुरिया समाज और संस्कृति के उत्थान के लिये 'लिटिल' कार्य करते रहे हैं। अश्वनी सिंह लिटिल की पूरी एक टीम है, जो लगातार सामाजिक कार्यों में लगी रहती है। अश्वनी सिंह के जिला अध्यक्ष बनाये जाने की खबर जैसे ही आई युवाओं में ख़ुशी की लहर दौर पड़ी। 

Post a Comment

0 Comments