To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : दुकान से घर लौट था युवक, रास्ते में बाढ़ की पानी बनी काल


हल्दी, बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत हल्दी गांव का एक युवक की गंगा की बाढ़ के पानी में डूब गया। इसकी सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस के साथ एनडीआरएफ टीम भी पहुंच गई। बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन घटनास्थल पर ज्यादा पानी व किनारों पर झाड़ियों की वजह से खोजने में काफी दिक्कत है।

राकेश कुमार ठाकुर (32) पुत्र स्व. कैलाश ठाकुर हल्दी ढाले पर स्थित अपने सैलून की दुकान से मंगलवार की दोपहर अपने घर दोपहर का खाना खाने जा रहा था। रास्ते में गाँव के पास बड़ी पुलिया पर बैठा, तभी अचानक पुलिया से नीचे गंगा में आई बाढ़ के पानी में गिर गया। उसके गिरते ही दूर खड़े लोग चिल्लाने लगे। लोगो की आवाज सुनकर गाँव के कुछ युवक उसे बचाने के लिए पानी में कूदे, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नही चला। 


उधर, इसकी सूचना उसके परिजनों को देने के साथ पुलिस को भी दी गयी। मौके पर पुलिस के साथ एनडीआरएफ भी पहुंची। एनडीआरएफ के गोताखोर पानी में डूबे राकेश को खोजने में जुटे रहे। देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका। संभावना जतायी जा रही है कि बाढ़ के पानी के बहाव चलते युवक बह गया है। समाचार लिखे जाने तक उपस्थित एसडीएम सदर जुवैद खां, थानाध्यक्ष हल्दी राजकुमार सिंह, उपनिरीक्षक अमरजीत यादव की देख रेख में युवक की तलाश जारी रही।

आतीश उपाध्याय

Post a Comment

0 Comments