To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

'नए पुराने घर' में स्वरा भास्कर ने कुछ यूं की इंट्री, देखें तस्वीरें


मुम्बई। अपने बेबाक बयानों और अर्थपूर्ण किरदारों से सदैव चर्चा का विषय बनने वाली स्वरा भास्कर ने यूं तो वर्ष 2016 में ही अपने सपनों का घर पा लिया था, लेकिन उनके मनमुताबिक घर अब मिला है। जी हां, अपने सपनों के घर को हाल ही में रिनोवेट कर स्वरा आखिरकार अपने घर में शिफ्ट हो गई हैं, जिसे वह अपना 'नए पुराने घर' कहती हैं। फिलहाल अपने इस 'नए पुराने घर' की खुशी को उन्होंने 7 घण्टे की लगातार पूजा पाठ यानि अपने भगवान के साथ सेलिब्रेट किया है। इस पूजा पाठ को सम्पन्न किया है मुंबई के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री ने, जिन्हें स्वरा भास्कर ने 'अद्भुत पुजारी' का नाम दिया है। 


अभिनेत्री ने अपने 'नए पुराने घर' में सात घंटे की लंबी गृहप्रवेश पूजा की। इसके महत्व के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "मेरे जीवन और दुनिया में इतना कुछ बदल गया है कि वापस जाना सार्थक और विशेष था। मेरे घर में कभी भी उचित पूजा नहीं हुई।


मुझे याद है कि बचपन में हर बार जब हम घर जाते थे, जो कि मेरे पिताजी के भारतीय नौसेना में सेवा देने के बाद से अक्सर होता था, मेरी मां ने पूजा के साथ नए निवास की औपचारिकता की और दूध को इस तरह उबाला कि वह कंटेनर से बाहर निकल गया, जो था नए घर में बहुतायत की तलाश का प्रतीक।”


Post a Comment

0 Comments