To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

मिशन 2022 : मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, बोले फेफना में भाजपा लगायेगी जीत की हैट्रिक


बलिया। भारतीय जनता पार्टी फेफना विधानसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रभारियों एवं शक्ति केंद्र संयोजकों की बैठक टैगोर नगर स्थित विधानसभा क्षेत्र के केंद्रीय कार्यालय पर संपन्न हुई। इसमें क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी व वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के निमित्त मतदान स्थलों के संशोधन या सुधार के संबंध में सभी की राय जानी गई। साथ ही मतदाता सूची में नाम परिवर्धन, संशोधन आदि के संबंध में विस्तृत प्रशिक्षण प्रदान किया गया।

फेफना विधानसभा क्षेत्र के विधायक व प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि भाजपा संगठन व अपने कार्यकर्ताओं के बदौलत शीर्ष स्थान पर पहुंची है। मजबूत संगठन एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं के बदौलत हमने फेफना में 2012 के विधानसभा चुनाव में पहली बार परचम लहराया था। उस समय पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की आंधी थी। 2017 के विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश के साथ हमने फेफना में दोबारा इतिहास रचा। आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व वाली सरकार के कार्य, विकास तथा सुशासन के बदौलत हम 2022 में एक लाख से अधिक मत प्राप्त ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगे। श्री तिवारी ने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश के साथ-साथ फेफना में भी ऐतिहासिक कार्य हुआ है। इन कार्यों के बदौलत हम जनता में जाएंगे एवं अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने पार्टी संगठन द्वारा नियुक्त बूथ लेवल एजेंटों से कहा कि मतदाता सूची को शत प्रतिशत दुरुस्त करने की दिशा में अपने को सक्रिय रखें। विरोधी दल के लोग मतदाता सूची एवं मतदान स्थल में गड़बड़ी एवं फर्जी नाम के सहारे मतदान के दिन गड़बड़ी पैदा करते हैं। हमें पहले से ही सावधान रहना है। बिना भेदभाव, बिना जाति धर्म के सभी वर्गो के वैद्य नामों  को मतदाता सूची में सम्मिलित कराना है। फर्जी नाम को हटाना है।

कहा कि पार्टी सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ कार्य किया है, जिसके कारण सभी वर्गों के 60% से अधिक मत प्राप्त होगा। उत्तर प्रदेश में हम पुनः तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अब चुनाव में अधिक समय शेष नहीं है। इसलिए मतदाता के बीच रहिए। विरोधी दलों के अफवाहों से उन्हें बचाइए एवं पार्टी तथा अपनी सरकार द्वारा कराए गए जनकल्याणकारी कार्यों को उनके बीच ले जाए। आम जनता के सुख-दुख में निरंतर साथ रहे। किसी भी विपरीत परिस्थिति में सदैव हमें याद करें। आपके सेवक के रूप में 24 घंटे मैं उपलब्ध रहा हूं, आगे भी रहूंगा।कार्यक्रम में विधानसभा प्रभारी गणेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष उपेंद्र पांडे, पूर्व जिला उपाध्यक्ष सूर्य देव राय, विजय गुप्ता, पूर्व जिला महामंत्री नंदलाल सिंह, मंडल अध्यक्ष भरत राय, मदन राजभर, मनोज सिंह, मोती चंद गुप्ता, राजीव मोहन चौधरी एवं क्षेत्र के सभी शक्ति केंद्र संयोजक एवं प्रभारी उपस्थित रहे। संचालन विधानसभा संयोजक टुनटुन उपाध्याय ने किया।

Post a Comment

0 Comments