To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

प्रेमी के भाई को पेड़ पर उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो वायरल


मुरादाबाद। दसवीं की छात्रा को भगाने के आरोपी युवक को पेड़ से उल्‍टा लटका कर  प‍िटाई करने का मामला सामने आया है।युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामला भोजपुर थाना क्षेत्र का है। 

भोजपुर थाना क्षेत्र निवासी टेंट व्यवसायी पंकज सैनी 15 जुलाई को गांव में रहने वाली 10वीं की छात्रा को भगा ले गया था। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद आरोपी का परिवार गांव छोड़ कर रिश्तेदारी में रह रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार को आरोपी का मौसेरा भाई रामपुर के टांडा क्षेत्र निवासी रवि सैनी अपने मौसा के यहां धान की रोपाई करने के ल‍िए आया था। पंपिंग सेट में डीजल खत्म होने पर वह तेल लेने के ल‍िए पड़ोस के गांव जा रहा था। इसी दौरान छात्रा के परिजनों की नजर उस पर पड़ गई। आरोप है कि छात्रा के परिजनों ने रवि को पेड़ से रस्सी बांधकर उल्टा लटका दिया।


फिर डंडों और बेल्टों से बुरी तरह पीटा। इससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल का इलाज सिविल लाइन अस्पताल में चल रहा है। युवक की प‍िटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दो युवक पेड़ से उल्‍टे लटके युवक की प‍िटाई कर रहे हैं। दोनों के हाथ में डंडे हैं। आसपास भीड़ भी साफ द‍िखाई दे रही है। बाद में दो युवक बीच-बचाव करते हैं। इसके बाद युवक को पेड़ से नीचे उतारा जाता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments