To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बक्शे में बंद मिला रिटायर्ड शिक्षिका का शव, बलिया मोड़ से सटी कालोनी की घटना


मऊ। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बलिया मोड़ के निकट ख्वाजा जहांपुर मोहल्ले के शिवपुरी कॉलोनी में रिटायर्ड शिक्षिका का शव बंद कमरे में मिलने से हड़कम्प मच गया। शव एक बक्शे में बंद था। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल कर घटना स्थल से साक्ष्य संकलन का प्रयास किया। 
आजमगढ़ जनपद के कन्हरापुर अंतर्गत बस्ती निवासी गीता पांडे (62) पत्नी स्व. ओंकार नाथ पांडे जिले के ख्वाजाजहांपुर में निर्माणाधीन मकान में रहती थी। मकान वह स्वयं बनवा रही थी।शिक्षिका को दो दिन से किसी ने देखा नहीं था। इससे सशंकित वृद्धा के दामाद कुंवरपुरवा निवासी संतोष शुक्ल यहां आए। मकान के बाहर ताला बंद देख संतोष शुक्ल
को शंका हुई। वह सोच में पड़ गये कि आखिरकार वे कहां चली गईं। सोमवार की शाम दामाद ने भीटी चौकी इंचार्ज शिव मूर्ति तिवारी को सूचना दी। चौकी इंचार्ज दल बल के साथ रिटायर शिक्षिका के मकान के पास पहुंचे। कमरे पर बाहर से ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर घर की तलाशी ली गई तो कुछ नहीं मिला। घर के कोने में बक्सा दिखा। बक्से का ताला तोड़कर देखा गया तो सबके होश उड़ गए। रिटायर्ड शिक्षिका का शव उसमें पड़ा था। प्रथम दृष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि शिक्षिका की हत्या करके शव को बक्से में बंद कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Post a Comment

0 Comments