To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

खुशखबरी : रिलीज होने को तैयार बलिया के शिक्षक की यह भोजपुरी फिल्म


बलिया। वर्तमान समय में भोजपुरी फिल्म और गाने अश्लीलता का पर्याय बन चुके हैं, उस समय में एक सरकारी शिक्षक भोजपुरी को नवीनता और संजीवनी देने का भगीरथ प्रयास कर रहा हैं। कई छोटे बडे़ कलाकारों के सहयोग से 'मास्साब' अपनी भोजपुरी फिल्म को अंतिम रूप देने में जुटे है। यह भोजपुरी फिल्म पारिवारिक मसाला फिल्म होगी, जो यह दिखाती है कि थोड़ी सी गलतफहमी और बदले की भावना इंसान को कैसे इंसानियत से दूर कर देती है। यह फिल्म कई समाजोपयोगी सन्देश देने के साथ-साथ बच्चों और युवाओं के लिए मोटिवेशनल फिल्म होने वाली है। 


इस फिल्म की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह पूरी फिल्म मात्र एक मोबाइल फोन से बलिया और सिकन्दरपुर के विभिन्न ग्रामीण लोकेशन पर शूट की गयी है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में मोहित रावत, अश्विनी भारती और सरकारी शिक्षक शंकर कुमार रावत दिखेंगे, जबकि अन्य महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं में धीरज, किशन, रोशन, राजन वर्मा, विशाल वर्मा, जीतू व अन्य दिखेंगे। इस फिल्म के निर्माता रावत जी और निर्देशक शंकर रावत हैं। 

निर्देशक शंकर रावत का दावा है कि यह फिल्म भोजपुरिया फिल्म इण्डस्ट्री को कुछ नया करने की प्रेरणा देगी। बहुत से कलाकारों को कुछ नया व भोजपुरी विरासत को बुलन्दियों पर ले जाने के लिए प्रेरित करेगी। पूरी फिल्म तीन या चार एपिसोड में यूट्यूब चैनल 'बुनियादी शिक्षा' पर इसी माह रिलीज होगी।

Post a Comment

0 Comments