To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : ढाई घंटे तक सीमा विवाद में पड़ा रहा शव


मनियर, बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरा एवं कासमापुर गांव के सिवान पर बंधे के किनारे बने गड्ढे में एक अधेड़ का शव बुधवार को उतराया मिला। सूचना पर पहुंची मनियर पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त सत्येंद्र कुमार सिन्हा उर्फ मूलचंद पुत्र दुर्गा चरण सिन्हा (निवासी बालूपुर थाना खेजुरी, बलिया) के रूप में हुई। 
मृतक के छोटे भाई गजेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि बड़े भाई मंगलवार की सायं घर से बहादुरा चट्टी पर बाजार करने गए थे। रात में वह वापस नहीं आए। उनकी खोजबीन चल ही रही थी, तभी सूचना मिली कि उनकी मौत डूबने से हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।वही, मृतक की पत्नी कुसुम एवं इकलौती पुत्री पिपाशा का रो रो कर बुरा हाल है।

करीब ढाई घंटे तक सीमा विवाद में पड़ा रहा शव

खेजुरी थाना क्षेत्र के बालूपुर निवासी सत्येंद्र कुमार सिन्हा उर्फ मूलचंद पुत्र दुर्गा चरण सिन्हा का शव घटनास्थल पर ही करीब ढ़ाई घंटे तक सीमा विवाद के चलते पड़ा रहा। मनियर पुलिस का कहना था कि घटना स्थल खेजूरी थाना क्षेत्र के कासमापुर के मूल निवासी रामाशंकर यादव का खेत है, लिहाजा मामला खेजुरी थाना क्षेत्र का है, जबकि खेजुरी पुलिस का कहना था कि घटनास्थल मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरा मौजे का है। अंत में मनियर पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments