To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : पुलिस गिरफ्त में आया बेटी का हत्यारा, यह बात कहकर लगा रोने


बांसडीह, बलिया। बांसडीह पुलिस ने बेटी की गैर इरादतन हत्या करने वाले पिता को गिरफ्तार करने के साथ ही आला कत्ल (फावड़ा) बरामद कर लिया है। पुलिस ने हत्याराेपी पिता को धारा 323, 324, 304, 504 भादवि के तहत चालान न्यायालय कर दिया। 

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के जयनगर पर्वतपुर निवासी जितेन्द्र बिन्द ने पत्नी से हुए विवाद में गैर इरादतन अपनी दुधमुंही बच्ची की हत्या कर दी थी। मामले में एसएचओ बांसडीह सुनील कुमार सिंह मय फोर्स ने मुखबिर की सूचना पर घटना के महज 48 घण्टों के भीतर ही जितेन्द्र बिन्द पुत्र राम अवतार बिन्द को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त (आलाकत्ल) फावड़ा बरामद किया गया।

पूछताछ ममें अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि घटना के दिन उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था। वह गुस्से में आकर फावड़े से अपनी पत्नी को मारने गया, किन्तु अनजाने में उसकी पत्नी की गोद में दुधमुंही बच्ची थी। चोट पत्नी को न लगकर बच्ची को लग गयी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। उसने अपनी बेटी को जान बूझ कर नहीं मारा है। इतना कहकर जितेन्द्र रोने लगा। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक के अलावा हेड कांस्टेबल संजय यादव, कां. विष्णुकान्त मिश्र, सतीश कुमार व राहुल यादव शामिल रहे। 

विजय कुमार गुप्ता

Post a Comment

0 Comments