To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : महिला शिक्षक संघ की हनुमानगंज ब्लॉक अध्यक्ष बनी अन्नू सिंह, इनकी टीम ये है शामिल


बलिया। जिला महिला शिक्षक संघ के गठन के लगभग एक माह बाद हनुमानगंज ब्लॉक की महिला शिक्षक ईकाई का गठन हो गया। ब्लॉक कमेटी के इस चुनाव में सर्वसम्मति से अन्नू सिंह अध्यक्ष, मंजूलता सिंह, सोनी शुक्ला, रीता राय, नमिता तिवारी, संध्या व पुष्पा वर्मा उपाध्यक्ष, चन्द्रकला मौर्य, पूनम यादव, संध्या पाण्डेय महामन्त्री, पुष्पा वर्मा संयुक्त मन्त्री, शबनम व गीता संगठन मन्त्री, अनिता राय, रंजीता सिंह, श्यामदुलारी व खुश्बू सिंह सह संगठन मन्त्री, उषा मीडिया प्रभारी चूनीं गई। 

चुनाव के फौरन बाद ब्लॉक की नवनिर्वाचित अध्यक्ष अन्नू सिंह ने कहा कि इस संगठन की आवश्यकता बहुत लम्बे समय से महसूस की जा रही थी, क्योंकि महिलाओं की कई समस्याओं पर चर्चा नहीं होती थी। ना ही उन्हें सही प्रतिनिधित्व दिया जाता था। चुनाव पर्यवेक्षक/जिला उपाध्यक्ष मंदाकिनी द्विवेदी ने कहा कि अब ब्लॉक स्तर पर गठन का कार्यक्रम प्रारंभ हो गया है। इसे शीघ्र ही पूरा कर लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि संगठन अनुदेशको और शिक्षा मित्रों के अवकाश में हुए संशोधन का स्वागत करता है। 

जिलाध्यक्ष रंजना पाण्डेय ने कहा कि अभी यह संगठन निर्माण की प्रारंभिक अवस्था में है, पर जिस तरह का उत्साह महिला शिक्षकों में है उससे लगता है कि शीघ्र ही एक शक्तिशाली महिला शिक्षक संगठन जिले के प्रत्येक ब्लॉक में खड़ा हो जायेगा। इस अवसर पर जिला महामन्त्री विजेता सिंह, सिम्पल चौरसिया, प्रियम्वदा तिवारी, शबनम परवीन, रीना, सरोज सिंह, रमिता आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। 

Post a Comment

0 Comments