To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया में Road Accident : शिक्षामित्र की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम


मनियर, बलिया। सड़क दुर्घटना में एक महिला शिक्षामित्र की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति बाल-बाल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बच्चों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मनियर थाना क्षेत्र के गौरी शाहपुर निवासी निर्मला देवी (38) पत्नी शिवपाल वर्मा गुरुवार को अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर दवा के लिए बलिया जा रही थी। मनियर-बलिया मार्ग मनियर थाना क्षेत्र के गंगापुर में ट्रैक्टर के धक्के से निर्मला देवी असंतुलित होकर बाइक से नीचे गिर गई और उनके सिर पर ट्रैक्टर ट्राली का पहिया चढ़ गया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति शिवपाल वर्मा बाल बाल बच गए। 

बता दें कि निर्मला देवी एवं उनके पति शिवपाल वर्मा दोनों ही शिक्षामित्र के पद पर  प्राथमिक विद्यालय गौरी शाहपुर पर तैनात थे। पत्नी की तबीयत खराब होने पर दवा के लिए शिवपाल वर्मा ले जा रहा था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। पत्नी की दर्दनाक मौत से शिवपाल वर्मा टूट गया है। वहीं, 14 वर्षीय पुत्र तथा 15 वर्षीय खुशी व 10 वर्षीय अनामिका का रोते-रोते बुरा हाल है। घटना को दुःखद बताते हुए उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिला प्रभारी पंकज सिंह ने गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। 

Post a Comment

0 Comments