To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : मुम्बई में महिला की हत्या व डकैती कांड में तीन गिरफ्तार


बलिया। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हत्या व डकैती के मामले में एक महिला समेत तीन आरोपियों को लखनऊ एसटीएफ, क्राइम ब्रांच तथा एमवीवीवी कमिश्नरेट की टीम ने बलिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से मृतक महिला का मोबाइल फोन, पैन कार्ड, आधार कार्ड व नकदी रुपये बरामद हुए हैं। 

बताया जा रहा है कि 21 जुलाई को मुंबई के भयेन्दर थाना क्षेत्र अंतर्गत भोलानगर झोंपड़पट्टी में सुमन देवी की हत्या कर उसके घर से जेवरात, आधार कार्ड, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक, चेक बुक व 38 हजार रुपये लूट लिया गया था। भयेन्दर थाने में मुकदमा दर्ज कर मुंबई पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी थी। इस बीच, घटना में संलिप्त अभियुक्तों के बलिया में होने की सूचना मिली। मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी के लिए यूपी एसटीएफ से सहयोग मांगा। एसटीएफ फील्ड इकाई, वाराणसी को अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया। वाराणसी इकाई के उपनिरीक्षक अंगद यादव के नेतृत्व में टीम लग गई। 

इधर एपीआइ निलेश सिवाले मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अभिसूचना संकलन की कार्यवाही कर रही थी। अभियुक्त सोनू पुत्र विजय चौहान निवासी गलाफरपुर पकहा व सुधीर कुमार पुत्र तुलसी चौहान निवासी कुसौरी कलां थाना सहतवार को टीम ने रेलवे स्टेशन परिसर से गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर मुन्नी देवी पत्नी लाला वर्मा निवासी गलाफरपुर पकहा को भी गिरफ्तार कर टीम ने डकैती का माल बरामद कर लिया। पुलिस ने इन सभी को ट्रांजिस्ट रिमांड पर ले लिया है। 

Post a Comment

0 Comments