To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

दिशिता ने बढ़ाया बलिया का मान, नातिन की उपलब्धि पर बैंक अफसर ने जताई खुशी

                            दिशिता

बलिया। आइआइटी, आइएसएम और एनवीसीटीआई द्वारा राष्द्रीय स्तर पर आयोजित आर्टिफेक्स स्किलथान परीक्षा में बभनौली निवासी दिशिता पुत्री मुकेश पांडेय ने पांचवा स्थान प्राप्त कर जिले का मान बढ़ाया है। दिशिता की सफलता से घर, परिवार ही नहीं, चहुंओर खुशी की लहर है। स्टेट बैंक अधिकारी दिशिता की नानी सुनीता तिवारी ने अपनी नातिन की उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। श्रीमती तिवारी ने कहा कि मेरी नतिनी हजारों में पांचवा स्थान पाई है। मैं बहुत खुश हूं। मेरी बेटी ज्योति का नाम ही ऐसा रहा कि ससुराल में जाते ही परिवार ज्योतिमय रहा। अब मेरी नतिनी ने धनबाद में परीक्षा पास कर परचम लहराया है। वह तरक्की कर इसी तरह हम लोगों को खुशियां दें। 

                     सुनीता तिवारी

गौरतलब हो कि आर्टिफेक्स स्किलथान परीक्षा का परिणाम गुरुवार को घोषित किया गया। उक्त परीक्षा में देश भर से एक हजार बच्चों ने प्रतिभाग किया था। वेबविकास में बलिया की दिशिता ने पांचवा स्थान लाकर न केवल धनबाद में साथ रह रहे परिवार, बल्कि अपने रिश्तेदारों में भी खुशी ला दी है।वेबविकास परीक्षा में विशाल दास ने प्रथम, ईशान केसरीबानी द्वितीय, अम्बरीन गिल तृतीय, प्रांजलि चौथा और दिशिता ने पांचवा स्थान पाया है, लेकिन दिशिता इसे प्रथम से कम नही आंक रही। दिशिता की माने तो एक हजार बच्चे प्रतिभागी थे। उक्त टेस्ट में पांचवा स्थान पाकर मैं काफी खुश हूं। भविष्य में और परीक्षा पास कर जिले का नाम शिखर तक ले जाऊंगी। 

आर्टिफेक्स स्किलथान 21 को मिली बड़ी सफलता : प्रोफेसर धीरज कुमार

16 जुलाई को धनबाद में आयोजित परीक्षा परिणाम का पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का शुरुआत प्रोफेसर धीरज कुमार ने किया। उन्होंने कहा कि आर्टिफेक्स स्किलथान 21 को एक बड़ी सफलता मिली है। संस्थान के निदेशक प्रोफेसर राजीव शेखर ने सभी शीर्षस्थ पांच विजेताओं के नाम की घोषणा की, जिसमें बलिया की लाडली दिशिता पांचवे स्थान रही।

Post a Comment

0 Comments