To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : शिक्षा की बेहतरी को शिक्षक एवं एसएमसी संग BEO ने की इन विन्दुओं पर बात


बलिया। नगर क्षेत्र बलिया के कंपोजिट विद्यालय इंदिरा पर खंड शिक्षा अधिकारी हिमांशु कुमार मिश्र की अध्यक्षता में अभिभावकों एवं प्रबंध समिति के सदस्यों तथा विद्यालय के समस्त शिक्षकों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में संचारी रोग जागरूकता के साथ-साथ कोविड से बचाव, कोरोना वायरस के खतरे तथा विषम परिस्थितियों में शैक्षणिक व्यवस्था की बेहतरी पर विचार विमर्श किया गया। 

ई-पाठशाला कार्यक्रम के क्रियान्वयन, दूरदर्शन पर प्रसारित शैक्षणिक कार्यक्रम, प्रेरणा साथी के चयन, दीक्षा एवं प्रेरणा लक्ष्य एप्लीकेशन के प्रयोग पर विस्तार से प्रकाश डाला गया। अजय सिंह द्वारा संचारी रोगों से बचाव के लिए अभिभावकों, विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों को आगे आकर समाज में सहयोग करने की अपेक्षा की गई। एआरपी डॉ. शशि भूषण मिश्र ने विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों का आह्वान किया कि शिक्षा से बड़ा कोई दान नहीं है। अतः आप सभी इसे अधिक से अधिक बच्चों तक पहुंचाने में अपना बहुमूल्य सहयोग दें।

खंड शिक्षा अधिकारी हिमांशु कुमार मिश्र ने शासन द्वारा चलाई जा रही प्रत्येक योजना को अधिक से अधिक बच्चों तथा उनके अभिभावकों तक पहुंचाने में उपस्थित सभी लोगों से सहयोग की अपेक्षा की। उन्होंने अभिभावकों एवं शैक्षणिक स्टाफ तथा विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों को आपसी समन्वय स्थापित करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। कार्यक्रम में प्रमोद चंद तिवारी, डॉ भावतोष कुमार पांडे, नूरजहां बानो, ममता सिंह, विभा पांडे, अभय आनंद दुबे व अन्य की उपस्थिति रही। विद्यालय प्रबंध समिति की अध्यक्ष ममता देवी ने आभार व्यक्त तथा संचालन संकुल शिक्षक डॉ सुनील कुमार गुप्ता ने किया। 

Post a Comment

0 Comments