To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

जानिएं ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल


मेष
आज बुद्धि विवेक जाग्रत होने पर पूर्ण शांति स्थापित होगी। फिर भी मन का द्वेष आज मिटना असम्भव है। कार्य क्षेत्र पर लाभ की संभावना कम ही रहेंगी। अपने बुद्धि चातुर्य से खर्च निकालने लायक आय बना लेंगे, लेकिन व्यर्थ के खर्च भी लगे रहने से रुकेगा नही। 

वृष
आज मन मे अहम की भावना रहने से किसी से सहायता लेना पसंद नही करेंगे। लेदेकर काम निकालने की मानसिकता से थोड़ा बहुत धन लाभ अवश्य होगा, परन्तु थोड़ा विलंब भी होगा। नौकरी पेशा लोग उच्चाधिकारियों से जले भुने रहेंगे। मन की बात मन में ही रखे अन्यथा आगे के लिये नई समस्या खड़ी होगी। 

मिथुन
आज वैसे तो ज्यादा भाग दौड़ के पक्ष में नही रहेंगे लेकिन जस काम को आरम्भ करेंगे, उसे पूरा करके ही दम लेंगे। व्यावसायिक यात्रा के प्रसंग बनेंगे लेकिन कोई व्यवधान आने पर निरस्त भी हो सकती है। सेहत में कुछ विकार रहेगा फिर भी अनदेखा करेंगे।

कर्क
आज काफी संभावनाए लगाए रहेंगे। आर्थिक लाभ की कामना दिन भर लगी रहेगी, लेकिन लाभ रुक रुक कर होने से मन संतुष्ट नही होगा। नौकरिपेशाओ को किसी सहकर्मी के हिस्से का कार्य भी करना पड़ेगा। संतानों के ऊपर ध्यान रखे। संध्या बाद शारीरिक कष्ट अनुभव होगा।

सिंह
आज नौकरी पेशा भी आज मध्यान तक अधिक व्यस्त रहेंगे। जल्दबाजी में कार्य करने पर गलती होने की संभावना अधिक है।विशेष कर कागजी काम देखभाल कर ही करे बड़ी चूक होने के आसार है। घर मे आज खर्च करने के बाद ही शांति का अनुभव होगा। संध्या बाद स्वास्थ्य में नरमी आएगी।

कन्या
आज किसी न किसी रूप में होकर ही रहेगा। धन संबंधित निवेश को आज रोके, लेकिन लेन देन को तुरंत निपटाने से आगे के लिये मार्ग खुला रहेगा। सहकर्मी अथवा कार्य क्षेत्र के किसी अन्य व्यक्ति के कारण किसी परेशानी में फंस सकते है। मित्र मंडली में बैठते समय भी अनैतिक कार्यो से बचे, मान हानि के प्रसंग बनेंगे। 

तुला
आज लोग स्वयं ही मतलब से व्यवहार बनायेंगे। इसलिये किसी की सोच का आपके व्यक्तित्त्व पर ज्यादा प्रभाव नही पड़ेगा। मध्यान तक किसी अधूरे कार्य को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। इसके बाद धन लाभ को लेकर इंतजार करना पड़ेगा। संध्या के आसपास सोच से अधिक होने पर उत्साहित रहेंगे। 

वृश्चिक
आज आकस्मिक लाभ के योग बनेंगे। नियमित बिक्री की जगह आज जनसंपर्कों के द्वारा अधिक लाभ की संभावना है। व्यवहार में थोड़ा रूखापन आ सकता है। इससे बचे अन्यथा सामाजिक क्षेत्र पर आपकी छवि खराब होगी। मनोरंजन पर आज अधिक आकर्षण रहेगा  थकान भी अधिक रहेगी।

धनु
आज वातावरण उत्साह बढ़ाने वाला मिलेगा धन की आमद थोड़ी कम रहेगी, लेकिन मित्र शत्रु सभी का शुभ स्नेह आचरण मिलेगा। भले दिखावे को ही हो। घर मे भी आज सुख शांति का अनुभव करेंगे। किसी की जिद के कारण थोड़ी असुविधा होगी, परन्तु कुछ समय के लिये ही। 

मकर
आज कार्य व्यवसाय से मध्यान तक ही लाभ उठा सकते है। इसके बाद सेहत और परिस्थिति दोनो आर्थिक लाभ से वंचित रखेगी उल्टे व्यर्थ खर्च ही बढेगें। घर में उदासीनता का वातावरण रहेगा। परिजनों को किसी न किसी रूप में कष्ट होने की संभावना है। 

कुंभ
आज नौकरी करने वाले लोग अधिकारी सहकर्मियों से कुछ ज्यादा ही खुलापन दिखाने पर अपमानित हो सकते है। सतर्क रहें, अन्यथा काम निकलने में दिक्कत आएगी। घर का वातावरण आंनद दायक रहेगा। सेहत सामान्य रहेगी रात्रि में पेट संबंधित शिकायत हो सकती है।

मीन
आज पारिवारिक वातावरण वैसे तो शांत ही रहेगा कुछ समय के लिये किसी गकतफहमी अथवा परिजन के उद्दंड व्यवहार के कारण अशांति होगी। घूमने फिरने मौज शौक पूरे करने पर खर्च होगा। आरोग्य छोटी मोटी बातो को छोड़ बना रहेगा।

ज्योतिष सेवा केन्द्र
ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net

Post a Comment

0 Comments