To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : 10वीं पास युवकों के लिए सुनहरा अवसर, ब्लाक पर मिलेगी नौकरी ; देखें डिटेल्स


बलिया। जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने बताया कि जनपद के सभी विकास खण्ड मुख्यालयों में भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी एसआईएस इंडिया लि. लखनऊ के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए शिविर का आयोजन होगा। इस शिविर के माध्यम से सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर की नियुक्ति की जायेगी। विकास खण्ड मुख्यालयों पर तिथिवार शिविर आयोजन की तिथि निर्धारित की गई है। 

विकास खण्ड बांसडीह में 16 जुलाई को, पंदह में 17 जुलाई को, बलेहरी में 20 जुलाई को, रसड़ा में 21 जुलाई को, बेरुआरबारी में 22 जुलाई को, रेवती में 23 जुलाई को, चिलकहर में 26 जुलाई को, सीयर में 27 जुलाई को, दुबहर में 28 जुलाई को, सोहाव में 29 जुलाई को, गड़वार में 30 जुलाई को, बैरिया में 02 अगस्त को, हनुमानगंज में 03 अगस्त को, मनियर में 04 अगस्त को, नगरा में 05 अगस्त को, नवानगर में 06 अगस्त एवं मुरली छपरा में 07 अगस्त को इन तिथियो में भर्ती शिविर का आयोजन किया गया है। किसी ब्लॉक के अभ्यर्थी किसी भी ब्लॉक में भर्ती देख सकते हैं। शिविरों के सफल आयोजन के लिए सभी खण्ड विकास अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे आपेक्षित सहयोग प्रदान करेंगे तथा भर्ती अधिकारी करूणाकर त्रिपाठी द्वारा आयोजन को लेकर अपेक्षाओ के अनुरूप अपना सहयोगात्मक योगदान देंगे। 

भर्ती अधिकारी करूणाकर त्रिपाठी  ने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दण्ड (लम्बाई 168 सेंमी, सीना 80-85 सेंमी तथा उम्र 21 से 37 के बीच, वजन 56 से ज्यादा 90 से कम) तथा योग्यता हाईस्कूल पास है। उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवक उक्त तिथियों में सुविधानुसार संबंधित ब्लाकों में प्रतिभाग कर सकते है, जिसमें चयनित अभ्यर्थियो का पंजीकरण के लिए 350 रुपये जमा करना होगा।

Post a Comment

1 Comments