To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

जिला पंचायत सदस्य के घर पैमाइश करने पहुंची टीम, सपाइयों ने लगाया यह आरोप


बलिया। एसडीएम बैरिया के नेतृत्व में राजस्व व पुलिस टीम सोमवार को अचानक वार्ड नं. दो से सपा के जिला पंचायत सदस्य विनोद कुमार यादव के दलनछपरा स्थित कटरा व घर की पैमाइश के लिए पहुंच गई। सपाइयों ने आरोप लगाया कि जिपं अध्यक्ष पद के भाजपा उम्मीदवार को वोट देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। वहीं, एसडीएम का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले में कार्यवाही की गई है। 
जिला पंचायत के वार्ड नंबर दो के सदस्य एवं सपा नेता विनोद कुमार यादव के कटरा और घर की पैमाइश के लिए सोमवार को एसडीएम प्रशांत कुमार नायक व क्षेत्राधिकारी आरके तिवारी के नेतृत्व में राजस्व तथा चकबंदी टीम पहुंच गई। इससे सकते में आए परिजनों ने इसकी सूचना सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री नारद राय, अंबिका चौधरी, पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव, पूर्व विधायक सुभाष यादव, सनातन पाण्डेय सूर्यभान सिंह को दी। नेताओं के पहुंचते-पहुंचते पैमाइश पूरी हो गई थी। रास्ते में लौटते हुए अधिकारियों को रोककर दोकटी बाजार में सपा नेताओं ने बात की। आरोप लगाया कि प्रशासन के सहारे जिला पंचायत अध्यक्ष पद के भाजपा उम्मीदवार को वोट देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। सपा नेताओं ने एसडीएम से सवाल करते हुए कहा कि बगैर नोटिस दिये आनन फानन मे पैमाइस का क्या मतलब है ? मतदान संपन्न होने तक कोई कार्रवाई न हो। एसडीएम ने सपा नेताओं को आश्वस्त किया कि चुनाव बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।


बोले एसडीएम
उपजिलाधिकारी प्रशांत कुमार नायक ने बताया गांव के ही कुछ लोगों की शिकायत पर राजस्व और चकबंदी टीम पैमाइश करने गई थी। पैमाइश की गई। रिपोर्ट अभी हमारे सामने नहीं आई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। सपा नेताओं के आरोपों के बाबत एसडीएम ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। पैमाइश नियमानुसार तरीके से हो रही थी। सपा नेताओं ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न होने तक कार्रवाई रोकने आग्रह किया। इसके लिए मौका दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments