To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : एसपी डॉ. विपिन ताडा ने बदले चार थानाध्यक्ष, हटाये गए दोकटी एसओ


बलिया। जनपद में कानून व्यवस्था की स्थिति सुदृढ बनाये रखने के लिए तत्पर पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने चार थानाध्यक्षों का कार्य क्षेत्र बदल दिया है। साथ ही सम्बन्धितों से आदेश का अनुपालन तत्काल सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। 
बांसडीह कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को सिकन्दरपुर की कमान सौंपी गई है। सिकन्दरपुर प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह के निलंबन के बाद रिक्त चल रहा था। वहीं, प्रजशि/आईजीआरएस के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह को बांसडीह कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। एसपी ने हल्दी थाने के थानाध्यक्ष एसआई मनोज कुमार सिंह को दोकटी तथा उभांव थाने की पुलिस चौकी सीयर के इंचार्ज एसआई राज कुमार सिंह को हल्दी का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

हटाये गये दोकटी थानाध्यक्ष
बता दें कि सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के बसारिखपुर में बड़ी संख्या में गोवंश बरामद होने के बाद एसपी ने सिकन्दरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह समेत सात पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया था। वहीं, दोकटी थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह को हटाये जाने के पीछे विगत दिनों दोकटी थाना क्षेत्र के दोकटी स्थित सरकारी शराब दुकान के गोदाम से करीब 10 लाख की पकड़ी गई शराब की घटना को माना जा रहा है। 

Post a Comment

0 Comments