To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

यूपी बोर्ड ने मांगी 12वीं के परीक्षार्थियों की यह डिटेल, बलिया DIOS ने जारी किया पत्र


बलिया। UP Board Exam 2021 जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. ब्रजेश मिश्र ने वर्ष 2021 के कक्षा 12 के परीक्षार्थियों के प्री बोर्ड परीक्षा एवं उनके कक्षा 11 के छमाही एवं वार्षिक परीक्षा के प्राप्तांक एवं पूर्णांक माध्यमिक शिक्षा परिषद की वेबसाइट पर अपलोड करने का निर्देश समस्त प्रधानाचार्यो/प्रधानाध्यापकों को निर्देशित दिया है।
 
22 मई 2021 को जारी माध्यमिक शिक्षा परिषद प्रयागराज के पत्र का हवाला देते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा है कि, वर्ष 2021 के कक्षा 12 के परीक्षार्थियों के प्री बोर्ड परीक्षा एवं उनके कक्षा 11 के छमाही एवं वार्षिक परीक्षा के प्राप्तांक एवं पूर्णांक परिषद की वेबसाइट पर तत्काल अपलोड करा दें। परिषद के माध्यमिक विद्यालयों के 11 एवं 12 के छात्र/छात्राओं की सूचना के सम्बन्ध में उच्च स्तर से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में आयोजित परीक्षाओं के विषयवार प्राप्तांक एवं पूर्णांक को प्रधानाचार्य परिषद की वेबसाइट पर 28 मई की शाम तक अपलोड कराया जाना सुनिश्चित करे। यदि किसी विद्यालय की वांछित सूचनायें वेबसाइट पर समय से अपलोड नहीं होती है तो उसके लिए सम्बंधित प्रधानाचार्य/प्रधानाध्यापक पूर्ण रूप से उत्तरदायी होंगे। 

1.वर्ष 2021 की परीक्षा हेतु पंजीकृत कक्षा 12 के समस्त संस्थागत परीक्षार्थियों का निर्धारित एकेडमिक कैलेण्डर के अनुसार माह फरवरी 2021 में आयोजित की गयी प्री बोर्ड परीक्षा का प्राप्तांक एवं पूर्णांक।

2.वर्ष 2021 की परीक्षा हेतु पंजीकृत कक्षा 12 के समस्त संस्थागत एवं व्यक्तिगत परीक्षार्थियों का उनके विगत कक्षा 11 की छमाही एवं वार्षिक का प्राप्तांक एवं पूर्णांक।

3.वर्ष 2021 कक्षा 11 की कृषि भाग-1 की बोर्ड परीक्षा में सम्मिलित होने वाले छात्र/छात्राओं की उनके शैक्षिक सत्र 2020-21 में आयोजित करायी गयी छमाही परीक्षा का प्राप्तांक एवं पूर्णांक। 

Post a Comment

0 Comments