To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : दवा और भोजन के अभाव में नहीं मरेगा कोई, सपा नेता ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर


बलिया। तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से लोगों की परेशानियां भी आसमान छूने लगीं हैं। सरकार और सत्ताधारी दल के विधायक व सांसद लोग आमजन को बातों की घुट्टी पिला रहे है, जबकि समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने मदद का मोर्चा खोल दिया है। विधानसभा बैरिया के सपा नेता मनोज सिंह ने द्वाबावासियों की मदद के लिए एक कमेटी बनाकर हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। द्वाबा (बैरिया) विधानसभा के किसी भी गांव के जरूरतमंद हेल्पलाइन पर फोन कर मदद मांग सकते है। मनोज सिंह की यह कमेटी लोगों की जांच करायेेंगी। जांच के अनुरूप दवा और भोजन की भी व्यवस्था की जायेगी। लोगों की मदद से पहले कमेटी के सदस्य जांच कर यह पुष्टि करेंगे कि मदद मांगने वाला सदस्य सुविधाओं के लिए जरूरतमंद है कि नहीं। 

कन्हैया पांडेय बने कमेटी के अध्यक्ष, यह है हेल्पलाइन नंबर

सपा नेता मनोज सिंह ने कोरोना मदद के लिए जो कमेटी बनाई है, उसका अध्यक्ष दयाछपरा निवासी कन्हैया पांडेय को बनाया है। कमेटी में विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से दर्जनों सदस्य हैं। वहीं, हेल्पलाइन नंबर 8756861555 है।

विधायक के गो-मूत्र पीने के आग्रह पर कसा तंज

सपा नेता मनोज सिंह ने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के उस आग्रह पर तंज कसा, जिसमें विधायक ने कोरोना से बचाव के लिए गो-मूत्र पीने की बात कही है। सपा नेता ने कहा कि जनता ने आपको विधायक इसलिए नहीं चुना कि आप गो-मूत्र पिलाएंगे। आप जांच कराइए, दवा दिलवाइए, जो सक्षम नहीं है उनको भोजन उपलब्ध कराइए। कहा ऐसा विधायक मैंने ना जीवन में देखा ना देखना चाहता हूं।

Post a Comment

0 Comments