To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

नवनिर्वाचित प्रधानों से कुछ देर बाद बात करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों से आज (28 मई) को वर्चुवल संवाद करेंगे। इस संवाद कार्यक्रम में प्रदेश के 58,176 ग्राम प्रधान शामिल होंगे, जिन्हें वेबिनार का लिंक उपलब्ध करा दिया गया है। 
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद ग्राम पंचायतों के गठन, ग्राम प्रधानों और ग्राम पंचायत सदस्यों के शपथ ग्रहण के बाद सीएम योगी पहली बार संवाद कर रहे है। सीएम अपने आवास से अपरान्ह 3.30 बजे संवाद करेंगे। ग्राम प्रधान अपने ग्राम पंचायत से ही सीएम से जुड़ेंगे। इस दौरान पंचायती राज विभाग का एक अधिकारी या कर्मचारी वहां मौजूद रहेंगे। वहीं, कुछ प्रधानों से सीएम योगी बात भी करेंगे। 

Post a Comment

1 Comments

  1. श्रीमान योगी आदित्यनाथ जी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व जिले के आला अधिकारियों और सिस्टम में बैठे अन्य छोटे-मोटे कर्मचारियों की मिलीभगत से गांव का विकास ठप है महोदय आजमगढ़ की धरती पर विपक्ष के सांसद विधायक की मिलीभगत से आपकी छवि को खराब करने में लगे हुए हैं हम प्रार्थी विजय सिंह ग्राम सभा नरफोरा पोस्ट बिलारी ब्लॉक अहिरौला तहसील बुढ़नपुर जिला आजमगढ़ की धरती से जिले के हर छोटे-बड़े सुबे तक अपनी बात को पत्र द्वारा गांव के सारे समस्याओं को जैसे ग्राम प्रधान पिछड़े वर्ग से कोई भी हो लेकिन प्रधानी का कार्य राजपूत चंद राजपूत ही करते हैं शासन प्रशासन कोई खबर होते हुए भी सब अंजान बने बैठे हैं महोदय एक ही घर में कोटे की दुकान और ग्राम प्रधान आंगनवाड़ी शिक्षामित्र और अध्यापक बेसिक शिक्षा अधिकारी सारा लाभ एक ही परिवार और हर जगह लगे हुए हर पद पर सभी पदों का दुरुपयोग अतः श्रीमान से विनम्र प्रार्थना है ग्राम सभा का जांच करवा लिया जाए महोदय दो बार आप तक भी हमारे द्वारा पत्र दिया गया संदर्भ संख्या में डीएम महोदय के यहां से डीपीआरओ को आदेश किया जाता है लेकिन डीपीआरओ महोदय मैं तो कभी जांच में आए और ना ही कोई टीम गठित किए डीपीआरओ ऑफिस में मिलने के बाद बोलते हैं आप कंप्लेन कहीं भी करोगे जांच के लिए हम ही लोग जाएंगे आप कुछ नहीं कर पाओगे यह सत्य है 1 वर्षों से ऊपर हो गया लेकिन न्याय के लिए हम और हमारा गांव तरस रहा है न्याय करें, प्रार्थी विजय सिंह

    ReplyDelete