To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

कोविड ड्यूटी : जान गंवाने वाले शिक्षक के परिवार को सीएम केजरीवाल ने सौंपा ₹1 करोड़ का चेक


नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर ने कई फ्रंट लाइन वर्कर्स की भी जान चली गई। ऐसे ही Covid ड्यूटी के दौरान सरकारी स्कूल के एक शिक्षक की मौत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके परिजनों से मुलाकात कर सहयोग के रूप में एक करोड़ का चेक दिया।

कोरोना ड्यूटी के दौरान वायरस से ग्रसित होकर शिक्षक श्योजी मिश्रा का निधन हो गया था। दिवंगत शिक्षक के परिवार से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात कर एक करोड़ रुपये की सहयोग राशि दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अपनी अंतिम सांस तक लोगों की सेवा करते रहे। 

उन्होंने कहा कि पैसों से किसी के जीवन की कीमत नहीं लगाई जा सकती, लेकिन मुझे उम्मीद है कि इस वित्तीय सहायता से उनके परिवार को कुछ मदद मिलेगी। दिवंगत शिक्षक की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ऐसे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को सलाम करती है, जिन्होंने दिल्ली के नागरिकों की अथक सेवा की है। 

वहीं, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा, कोविड-डयूटी के दौरान कोरोना ग्रसित होकर जान गंवाने वाले शिक्षक साथी स्व. श्योजी मिश्रा के परिवार से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मिले और परिवार को ₹1 करोड़ की सहयोग राशि दी। कोरोना के संकट में दिल्ली के शिक्षक साथियों ने एक सच्चे सिपाही की तरह कोरोना वारियर की भूमिका निभाई है।

Post a Comment

0 Comments