To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया में नहीं थम रही आत्महत्याएं, अब युवक ने लगाया मौत को गले


बलिया। कोरोना काल असर कहे या इत्तेफाक, समझ पाना मुश्किल है। क्योंकि इस समय आत्महत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इधर, तीन दिन से आत्महत्या की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ताजा मामला सहतवार थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव का है। वहां, एक युवक फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। 

महाराजपुर गांव निवासी सुभाष साहनी के घर के पास ही उनका डेरा है। रविवार की उनका लड़का खलीफा साहनी (22) चला गया। खलीफा डेरा पर लगी झोपड़ी के बांस के सहारे फंदा बनाकर झूल गया। किसी ने खलीफा को झोपड़ी में फंदे से झूलता देख परिजनों को सूचना दी। परिजन डेरे पर पहुंचे तो उन्हें काठ मार गया। परिजनों के करूण-क्रंदन व चीत्कार से मौके पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि 21 मई को चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव में बस चालक सुरेश यादव (61) ने फंदा से लटकर जान दे दिया था। उसका शव पेड़ से लटकता मिला था। वहीं, 22 मई को बैरिया थाना क्षेत्र के चाईछपरा गांव में 15 वर्षीय किशोरी फांसी लगाकर जान दे दी थी। इधर, 23 मई को सहतवार थाना क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। 

Post a Comment

0 Comments