To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : नवनिर्वाचित प्रधान ने कराया सैनेटाहजर का छिड़काव


फेफना, बलिया। गड़वार ब्लाक की ग्राम पंचायत फेफना के नवनिर्वाचित प्रधान केशव प्रसाद गुप्ता का मिशन स्वच्छता अभियान जारी है। स्वच्छ फेफना-सुन्दर फेफना का संकल्प ले चुके नवनिर्वाचित प्रधान केशव प्रसाद गुप्ता ने शपथ ग्रहण से पहले रविवार को फेफना बाजार में सेनेटाइजर का छिड़काव कराया। 

फेफना-गड़वार रोड स्थित रेलवे क्रासिंग से सेनेटाइजर छिड़काव कार्य का शुभारंभ किया गया, जो फेफना चौराहा, शहीद राम सागर प्रसाद स्मारक परिसर, ग़ांधी आश्रम, स्टेशन रोड, साई बस्ती, डाकघर आदि स्थानों पर किया गया। सेनेटाइजर छिड़काव में केशरी शिक्षण प्रशिक्षण सेवा संस्थान के सदस्य भी सहयोग में लगे रहे। इस दौरान लोगों से अपने आस-पास साफ-सफाई रखने तथा कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई। 

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान केशव प्रसाद गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 'दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी' के मंत्र को अपनाने की आवश्यकता हम सभी को है। जागरूकता ही इस संक्रमण से बचाव का मंत्र है। हम सभी कोरोना गाइडलाइन का पालन कर 'स्वस्थ्य फेफना' का संदेश दें। इस अवसर पर पत्रकार नवीन कुमार गुप्ता, श्याम बिहारी राम, राजकुमार, सुनील कुमार राम, सतीश तिवारी गुड्डू बाबा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments