To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बीबी ही निकली कातिल, प्रेमी संग गिरफ्तार


जौनपुर। चार दिन पहले बोरे में भरकर नहर में फेंके गये शव मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्या का अंजाम कोई और नहीं, बल्कि अवैध संबंध में बाधक बनने पर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर दिया था। पंवारा पुलिस ने मंगलवार को मृतक की पत्नी को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

गौरतलब हो कि पंवारा थाना क्षेत्र के रामपुर हरगिर गांव से सटी शारदा सहायक नहर में हत्या कर बोरे में फेंका शव मिला था। मृतक की पहचान राज कुमार दुबे (निवासी : भुईंधरा, सुजानगंज) के रूप में हुई थी। पंवारा थानाध्यक्ष सेतांषु शेखर पंकज 
ने जांच-पड़ताल में मिले सुराग के आधार पर राज कुमार दुबे की पत्नी कंचन तथा उसके प्रेमी रामाश्रय पटेल (निवासी : बेरमांव मुंगराबादशाहपुर) को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में आरोपितों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। 

मृतक राज कुमार दुबे की पत्नी कंचन का रामाश्रय पटेल से अवैध संबंध था, लेकिन दोनों के मिलने-जुलने में राजकुमार बाधक बन रहा था। फिर दोनों ने मिलकर राजकुमार को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 11 मई की रात राज कुमार दुबे को रामाश्रय पटेल बेरमांव गांव की नहर किनारे ले गया। उसे खूब शराब पिलाई। राज कुमार नशे में बेसुध हो गया तो न सिर्फ चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी, बल्कि शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया।

Post a Comment

0 Comments