To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया पुलिस की सक्रियता लाई रंग, अपहृत बालिका बरामद


दुबहड़, बलिया। दुबहड़ थाना अंतर्गत रामपुर टीटिही गांव में एक अबोध बालिका दरवाजे से ही गायब गयी। इसकी जानकारी होते ही न सिर्फ गांव, बल्कि पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई। सूचना मिलने के साथ ही बलिया पुलिस सक्रिय हो गयी। नतीजतन बालिका को लगभग 12 घंटे अंदर ही हल्दी थाना क्षेत्र के हुलासोसती मां के स्थान से सकुशल बरामद कर लिया गया। 


रामपुर टीटिही गांव निवासी पप्पू पटेल की डेढ़ वर्षीया पुत्री अनन्या शुक्रवार की अपरान्ह लगभग 2:30 बजे दरवाजे पर अपनी दादी एवं मां के संरक्षण में खेल रही थी। किसी कार्यवश बालिका की मां एवं दादी घर में गई। इसी दौरान बच्ची गायब हो गई। बच्ची के गायब होने के बाद परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी बालिका का पता नहीं लगा। परिजनों एवं आसपास के लोगों द्वारा काफी प्रयास के बाद भी पता नहीं लगा तो बालिका की मां ममता देवी बदहवास हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल दुबहड़ पुलिस को दी। हरकत में आई दुबहड़ पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी। 

सूचना पर पुलिस अधीक्षक, एसओजी, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सदर के अलावा हल्दी पुलिस अपने दल-बल के साथ थाने पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर बच्ची की बरामदगी का निर्देश दिया। घटना से करीब 12 घंटे के अंदर ही हल्दी थाना क्षेत्र के हांसनगर स्थित हुलासो सती के स्थान से बच्ची को पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बालिका के खोजबीन में दुबहड़ थाना प्रभारी अनिल चन्द्र तिवारी, उप निरीक्षक हरिशंकर मिश्रा, हेड कांस्टेबल चंद्रभान यादव, अजय कन्नौजिया, लवकेश कुमार पाठक, रणजीत यादव, बीरेंद्र कुमार द्विवेदी, महिला कांस्टेबल रंजना यादव, एसओजी प्रभारी संजय सरोज, एसओजी हेड कांस्टेबल अनूप सिंह, अतुल सिंह, रोहित यादव सहित हल्दी पुलिस सक्रिय रही।

Post a Comment

0 Comments