To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : कार को टक्कर मारते हुए थाने की बाउंड्रीवाल तोड़ पलटी बैगनार, सवार था दूल्हा


सुखपुरा, बलिया। अनियंत्रित बैगनार शुक्रवार की देर शाम सुखपुरा थाना परिसर से बाहर निकल रही कार को टक्कर मारते हुए बाउंड्री वाल को क्षतिग्रस्त कर पलट गई। हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोग घायल हो गए, जबकि चालक व दूल्हे को खरोच तक नहीं आयी। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


गड़वार थाना क्षेत्र के नूरपुर (होल-के-पूरा) से रामजी यादव की बारात वैगनार गाड़ी से जा रही थी, जिसमें दूल्हा भी बैठा था। गाड़ी जब सुखपुरा थाना परिसर के सामने आई तो बलिया से सिकंदरपुर जा रही कमांडर को बचाने में थाना परिसर से निकल रही एक मारुति गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद परिसर के बाउंड्रीवाल को क्षतिग्रस्त कर पलट गई। घटना में थाना परिसर से बाहर आ रही कार भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। बरात वाली गाड़ी में बैठे दो बच्चे एवं दया यादव (26) रामचंद्र यादव (निवासी: चितूपाली थाना नगरा) घायल हो गए। पुलिस ने गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकालकर कस्बा स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज कराया। 


चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल दया यादव को बलिया रेफर कर दिया। वहां से भी चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर किया, लेकिन परिजन उसे मऊ लेकर गए। वहीं, गाड़ी चालक और दूल्हा दोनों बाल-बाल बच गए। दोनों को खरोच तक नहीं आई। देर रात तक दूल्हा थाने में वाहन के इंतजार में बैठा रहा।पुलिस ने वाहन उपलब्ध कराकर उसे उसकी मंजिल तक पहुंचाया।

केपी चमन

Post a Comment

0 Comments