To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ को बीएसए की हरी झंडी, सभी BEO को निर्देश


बलिया। उत्तर प्रदेश शासन द्वारा मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ बलिया के जिला/ब्लाक पदाधिकारियों को संगठन की अनुमन्यता को लेकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (BSA) शिव नारायण सिंह ने सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया है। 

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ बलिया के जिला संयोजक राजेश कुमार सिंह ने 19 मई को उत्तर प्रदेश शासन द्वारा मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के सम्बंध में सचिव, उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद, प्रयागराज के आदेश की प्रति के साथ बीएसए को पत्र लिखा था।जिला संयोजक ने बलिया में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जनपद व ब्लाक स्तरीय चयनित पदाधिकारियों को अधिकृत रूप से शिक्षकों की समस्याओं को रखने और उसका निस्तारण करने की मांग किया था। 

इस पत्र के आलोक में बीएसए ने सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया है कि आप सभी उपरोक्तानुसार कार्यवाही करते हुए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जनपद व ब्लाक स्तरीय चयनित पदाधिकारियों को अधिकृत रूप से शिक्षकों की समस्याओं को रखने हेतु समय-समय पर आमंत्रित करें। साथ ही इनके द्वारा जिन शिक्षक समस्याओं को संज्ञानित कराया जाय, उस पर त्वरित संज्ञान लेकर नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित किया जाय।

Post a Comment

0 Comments