To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : प्यार, रिलेशनशिप और धोखा ; फिर...


नगरा। प्यार... रिलेशनशिप... धोखा, फिर एक-दूजे का हुआ प्रेमी जोड़ा। शुक्रवार रसड़ा स्थित श्रीनाथ बाबा मन्दिर में युगल ने अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिया।मामला नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। गांव की युवती ने बुधवार को पुलिस को तहरीर दी थी। 

तहरीर में युवती ने बताया था कि उसकी शादी वर्ष 2016 में इटावा जिले में हुई थी। दो वर्ष तक वह अपने पति के साथ रही। एक बच्ची भी हुई, लेकिन पति-पत्नी में रिश्ता टूट गया और वह अपने मायके घर आ गई। वहीं, पति ने बच्ची को अपने यहां रख लिया। इधर, हलधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अईलख इमिलिया निवासी एक युवक से नजदीकी बढ़ी, जो प्यार में तब्दील हो गई। शादी करने की बात कहकर युवक ने उसके साथ दो साल रिलेशनशिप में रहा।

युवती का आरोप था युवक उससे कहीं और चलने की बात कहकर सम्बन्ध बनाता रहा। बुधवार को युवक उसे रास्ते में मिला और जबरन बाइक पर बैठाने लगा। मामले को देख युवती के चाचा ने युवक को पकड़ लिया। गांव में पंचायत के बाद युवक शादी के लिए तैयार हो गया। लेकिन उसके परिजन मना कर दिए। युवती के परिजनों ने डॉयल 112 पुलिस को बुला लिया। पुलिस युवक को थाने ले गई। पुलिस का कड़ा रुख व दोनों पक्षों के बीच पंचायत के बाद युवक के परिजन शादी को तैयार हुए। 

देवनारायण प्रजापति 'देवा भाई'

Post a Comment

0 Comments