बलिया : दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर, तीन रेफर ; पुलिस तैनात


बेरुआरबारी, बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सूर्यपुरा के जगदीशपुर गांव में बात-बात में बात इतनी बढ़ी की दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चलने लगा, जिसमें आधा दर्जन लोग घायलहो गए। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी इंचार्ज बेरुआरबारी रामसिंह यादव मयफोर्स पहुंच गये। 


पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां गम्भीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरो ने तीन को रेफर कर दिया। जगदीशपुर में वृहस्पतिवार की सुबह 9 बजे के करीब किसी बात को लेकर बात इतनी बढ़ी की एक पक्ष के शिवाकांत सिंह (65), नवमी सिंह (60), अमृता सिंह (22) तथा दूसरे पक्ष के शिवकुमार राजभर (40), डब्लू राजभर (30), शरफा देवी (35) घायल हो गई। 


मारपीट के दौरान ईंट पत्थर से वशिष्ठ सिंह की बोलोरो व मोटरसाइकिल के शीशे टूट गये। वही शिवाकांत सिंह के घर के दरवाजे, खिड़की में लगे शीशे को भी पत्थरो से मार कर तोड़ दिया गया हैं। इससे गांव में काफी तनाव हैं। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी विक्रमाजीत सिंह, थानाध्यक्ष सुखपुरा गगनराज सिंह, एसआई ओमपकाश पांडेय पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये। क्षेत्राधिकारी विक्रमजीत सिंह ने घटना स्थल पर जांच कर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिया। साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षो से कुछ लोगो को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की जाएगी। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात है।

प्रमोद कुमार

Post a Comment

0 Comments