To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

कोरोना कर्फ्यू में BCDA जिलाध्यक्ष की अपील : घबरायें नहीं, हम है आपके साथ Ballia News


बलिया। बलिया केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन (BCDA) के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह ने कहा कि कुछ दवाओं को छोड़ कर सभी दवाएं प्रचुर मात्रा में उपलब्ध है। खपत के अनुसार कम्पनियों द्वारा लगातार सप्लाई की जा रही है। कुछ दवाएं जो करोना के लिए चिन्हित की गई है, उसके कुछ ब्रांड की ही कमी है। लेकिन उसका अन्य ब्रांड दवा दुकानों में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। सिर्फ सरकार द्वारा रेमीडिसीभर का दुरूपयोग रोकने तथा सही लोगों के लिए ड्रग विभाग ने इसकी अलग से सप्लाई व्यवस्था की है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमारा संगठन AIOCD, OCDUP और BCDA के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य दिन-रात जरुरत के मुताबिक कार्यरत हैं। इस विषम परिस्थितियों में समाज के सभी वर्गों के सहयोग एवं समर्थन से ही स्थिति पर काबू पाने में हम सफल हो पायेंगे। उन्होंने लोगों से अपील किया कि ऐसे वक्त में निगेटिव समाचार को अपने सोशल साइट्स पर कभी शेयर न करें। सम्भव हो तो पॉजिटिव जानकारी दें। लोगों का हौंसला बढ़ाइए। वेक्सीनेशन कराइये और बेफिक्र हो जाइए। यकीन रखिये अपने वैज्ञानिकों पर, बेवजह शोर मत मचाइये। घबराने से अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। 

कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए खोलें दवा दुकान

जिलाध्यक्ष ने सरकार की मंशानुरूप जीवन रक्षक दवाओं की आपूर्ति में बाधा न आने पाये, इसका ख्याल रखते हुए अपने सदस्यों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए दवा दुकान खोलने की अपील किया है। कहा कि दवा के आभाव में किसी की जान न चली जाए, इस पर हम सभी को ध्यान देने की जरूरत है। प्रसाशन का सहयोग करें। किसी सदस्य को कोई परेशानी हों तो क्षेत्रीय या जिले के पदाधिकारियों को अवगत करायें। हम दवा कारोबारी हौंसला रखते हुए अपने अगल बगल के लोगों का हौंसला आफजाई करें। सरकार द्वारा दिए जा रहे दिशा निर्देश का कड़ाई से पालन करें। बाजी तो जीतनी है, यकीनन जीत भी लेंगे।

Post a Comment

0 Comments