To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : भाजपा सरकार के चार साल पर सपा ने दिया यह नारा


बलिया। यूपी की भाजपा सरकार का चार वर्ष पूरा होने पर सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय 'कान्हजी' ने 'सरकार का चार साल बलिया बेहाल' का नारा दिया है। प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सपा नेता ने कहा है कि भाजपा सरकार ने चार साल में कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया, जिसे ठीक कहा जाय। यह सरकार असत्य बोलने और अपशब्द बोलने के अलावा कोई काम नहीं कर सकी है। कहा कि सपा सरकार में किये गए विकास एवं लोक कल्याणकारी कार्यों का फीता काटना और उनके कार्यों का नाम बदलने में भाजपा सरकार का चार वर्ष बीत गया।


कहा कि इस सरकार के चार साल में बलिया को कुछ नहीं मिला। समाजवादी पार्टी की सरकार में जो मिला था, उसे भी राजनीतिक द्वेषवस रोक दिया गया। इसका जीता जागता उदाहरण शिवरामपुर घाट पर बना जनेश्वर मिश्र पुल है। इस पुल का सम्पर्क मार्ग तक इन चार वर्षों में नहीं पूर्ण हो पाया। घाघरा नदी के चांदपुर में बने पुल का भी वही हाल है। दरौली घाट का पुल, स्पोर्ट कालेज ये सभी योजनाएं अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्व काल की है, जो अधर में लटकी है। जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय को इन चार वर्षों में सरकार ने न तो एक धेला दिया, न ही एक भी विषय की मान्यता में बढ़ोत्तरी हुई। उल्टे उसके स्थान परिवर्तन की बात शुरु हो गई। यह स्थान परिवर्तन नहीं है। सरकार इस विश्वविद्यालय के अस्तित्व को ही खत्म करना चाहती है।

सवाल किया कि जनपद में सत्ताधारी दल के लोग अपने द्वारा किये गए किस कार्य को लेकर पुनः 2022 में जनता के बीच जाएंगे।  ये लोग जनपद के लिए इन चार वर्षों की कौन सी उपलब्धि बताएंगे। कहा कि यह जनपद ऋषियों मुनियों की तपोस्थली रही है।आज़ादी के वीर सपूतों की भूमि है। बड़े-बड़े राजनैतिक घटनाक्रमों की केंद्र में यह जनपद रहा है। कहा कि सरकारी नौकरी करने वाले लोगों के आधे दर्जन भत्ते बन्द कर दिये गये। कर्मचारी/शिक्षकों का महंगाई भत्ता जो हर छः माह में बढ़ता था, उसे फ्रिज कर दिया गया। इससे कर्मचारी/शिक्षक वर्ग परेशान हैं। नई भर्तियों का नामोनिशान नहीं है। व्यापारी, युवा व किसान परेशान परेशान है और सरकार चार साल के जश्न मनाने में व्यस्त है।

Post a Comment

0 Comments