To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया DM की सख्ती पर अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी, महिला के पास भी मिली शराब


बलिया। आबकारी विभाग व खेजुरी थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर पचखोरा-करम्मर मार्ग पर स्थित वीरेंद्र शुक्ला ईंट-भट्ठा पर छापा मारा। इस दौरान वहां अवैध कच्ची शराब बेच रहे नागेंद्र यादव पुत्र विजय बहादुर निवासी गांधीनगर (करम्मर) व चिखुरी पुत्र जालिम निवासी करम्मर को धर दबोचा। ये दोनों बीस लीटर कच्ची शराब की विक्री कर रहे थे। दोनों के खिलाफ खेजुरी थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेज दिया गया।
जिलाधिकारी अदिति सिंह की सख्ती के बाद अवैध शराब की विक्री, परिवहन व उत्पादन को लेकर राजस्व विभाग व आबकरी अधिकारियों द्वारा छापेमारी लगातार जारी है। हर रोज की तरह शनिवार को भी टीम ने पचखोरा-करम्मर मार्ग पर स्थित भट्ठा पर छापेमारी कर दो युवकों को पकड़ा। इसके बाद बड़ागांव व महलीपुर ईंट-भट्ठा पर भी अचानक दबिश दी गयी।

महिला के पास मिली तीस लीटर अवैध शराब, गिरफ्तार

जिलाधिकारी के निर्देश पर शुक्रवार की शाम आबकारी अधिकारी बांसडीह अशोक कुमार, आबकारी निरीक्षक अनुराग सिंह व बांसडीह की पुलिस की संयुक्त टीम ने राजपुर भाई की चट्टी पर अचानक दबिश दी। इसमें एक महिला के पास से 30 लीटर अवैध शराब बरामद की गयी। इसके बाद उस महिला के ऊपर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Post a Comment

0 Comments