To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


>>>

बलिया : बोलेरो से कुचलकर सन्नी की दर्दनाक मौत


बलिया। गड़वार-फेफना मार्ग पर पानी टंकी के समीप गुरुवार की शाम को बोलेरो से कुचलकर पांच वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया। करीब दो घंटे बाद पुलिस ने जाम समाप्त कराने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए भेज दिया। 

कस्बा के पानी टंकी मौजा निवासी सनी पुत्र देवानन्द राम सड़क पार किसी कार्य के लिए गया था। वहां से लौटते वक्त फेफना की तरफ जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने सनी को धक्का मार दिया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। धक्का मारकर बोलेरो सवार भाग गया। आक्रोशित ग्रामीणों व मृत बच्चे के परिजनों ने मुकेश सिंह 'मंटू' के नेतृत्व में मुआवजा, घटनास्थल पर स्पीड ब्रेकर बनवाने व वाहन चालक को पकड़वाने की मांग के लिए शव बीच सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। 

सूचना पर गड़वार व फेफना पुलिस बल पहुंच कर जाम समाप्त करने को कहा, लेकिन जामकर्ता नहीं माने।तहसीलदार गुलाब चंद्रा ने जाम लगाए परिजनों व ग्रामीणों से वार्ता कर परिजनों को एक सप्ताह के अंदर चार लाख रुपए मुआवजे के रूप में दिलवाने का आश्वासन दिया, तब जाम समाप्त किए। पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया।जाम लगाने वालों में मुख्य रूप से अजय शंकर यादव, मन्नू सिह सहित सैकड़ों संख्या में लोग मौजूद रहे। मृत बालक सनी तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था। 

Post a Comment

0 Comments