बलिया : ब्लाक प्रमुख ज्ञानेंद्र राय गुड्डू ने किया आरओ वाटर प्लांटों का उद्घाटन


बलिया। दुबहड़ ब्लाक प्रमुख ज्ञानेंद्र राय गुड्डू ने ब्लाक क्षेत्र की ग्राम पंचायत आमघाट व इन्टर कालेज दिउली में आरओ प्लांट का  फीता काटकर उद्धाटन किया। ब्लाक प्रमुख ने कहा कि देेेश के 70 प्रतिशत लोग गांवों में ही निवास करते हैं। इनमें से बहुतों को शुद्ध पेयजल तक नहीं मिल पाता है। स्वच्छ पानी नहीं मिलने से लोग तरह-तरह की बीमारियों की चपेट में आ जा रहे है।


कहा कि जल ही जीवन है और शुद्ध जल मिले तो जीवन रोगमुक्त हो सकता है। बहुत से जलजनित रोगों से बचा जा सकता है। इसी सोच के साथ इलाके में विकास के साथ-साथ लोगों के स्वास्थ्य पर भी हमारा ध्यान रहता है। ब्लाक प्रमुख ज्ञानेन्द्र राय गुड्डू ने  बताया कि इस विकास खण्ड को कभी भी उपेक्षित नहीं होने दिया जाएगा। हमेशा प्रयास रहा है कि क्षेत्र का एक भी पंचायत विकास से अछूता न रहे। हमारा प्रयास है कि विकास खण्ड अंतर्गत आने वाले सभी क्षेत्र पंचायत मुख्य मार्ग से जुड़ जाए।


प्रधान आमघाट जयराम सिंह ने कहा कि ब्लाक प्रमुख ज्ञानेंद्र राय गुड्डू ने विकास खण्ड दुबहड़ अंतर्गत कई गांवों में सड़क, नाली व आरो वाटर प्लांट 22 गांवों में लगवा चुके है। साथ ही शेर में लाखों रुपए से जय बाबा छितेश्वर नाथ मिनी स्टेडियम निर्माण कराये। इन्होंने क्षेत्र मेंं विकास की नई इबारत लिखी है। जयराम सिंह प्रधान, निर्मल सिंह, पिन्टू सिंह, नन्द जी  यादव, भगवान यादव, हीरा यादव, डॉ विश्वरंजन सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments