बलिया : चेयरमैन व प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में मद्धेशिया वैश्य सभा ने पंचायत चुनाव पर लिया यह फैसला

 


बिल्थरारोड, बलिया। अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा की प्रांतीय बैठक नगर के एक होटल में हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ अभामवैस के राष्ट्रीय मंत्री व नगर चेयरनमैन दिनेश गुप्ता व प्रदेश अध्यक्ष रंजीत गुप्ता ने संयुक्त रुप से  कुलगुरु बाबा गणिनाथ जी महाराज का पूजन कर किया गया। इसके साथ ही समाज की मजबूती और एकजुटता के साथ संगठन विस्तार पर चर्चा की गई।

प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव में मद्धेशिया समाज ने अपनी पूरी ताकत झोंकने का संकल्प लिया। पंचायत चुनाव लड़ने वाले समाज के लोगों को पूर्ण रुप से सहयोग करने एवं प्रत्याशी चयन की जिम्मेदारी नपं पंचायत मधुबन के चेयरमैन प्रतिनिधि शंकर मद्धेशिया को दी गई। शंकर मद्धेशिया को सर्वसम्मति से अभामवैस का प्रदेश चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया। शंकर मद्धेशिया ने लोगों से समाज के गौरवशाली इतिहास की चर्चा करते हुए हर एक व्यक्ति से समाज के लिए कार्य करने की अपील की। प्रदेश अध्यक्ष रंजीत गुप्ता ने कहा कि संगठन में चल रहे आपसी विवाद को भूलकर पूरी ताकत पंचायत चुनाव में लगाने की जरूरत है। साथ ही पंचायत चुनाव लड़ने के इच्छुक स्वजातीय लोगों से अपने जनपद के जिलाध्यक्ष के माध्यम से पंचायत चुनाव प्रभारी शंकर मद्धेशिया को आवेदन भेजने की अपील की। 

अभामवैस के राष्ट्रीय मंत्री और बिल्थरारोड नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने अतिथियों का स्वागत करते हुए 10-11 अप्रैल को देवघर बिहार में होने वाले संगठन के राष्ट्रीय सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील किया। बैठक को अभामवैस के मऊ जिलाध्यक्ष गिरिशचंद्र गुप्ता, सोनभद्र जिलाध्यक्ष बैजनाथ जी, देवेंद्र गुप्ता, आलोक कुमार गुप्त, सुभाष मद्धेशिया, पुनीत गुप्ता, श्रीराम गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, नवल मद्धेशिया आदि ने संबोधित किया। इस दौरान अभामवैस देवरिया जिलाध्यक्ष विनोद मद्धेशिया, विजय मद्धेशिया, पूर्व प्रदेश युवा अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, नागालैंड के सुरज गुप्ता, लखनऊ से दीनदयाल गुप्ता, रामशरण गुप्ता, रवि गुप्ता, गुलाब गुप्ता, नवल मद्धेशिया, नीलेश गुप्ता, अशोक मद्धेशिया, मृत्युंजय गुप्ता, सभासद शिवमंगल विक्की, चंदन मद्धेशिया, माखन गुप्ता, मनोज प्यारे, आनंद आर्य, शिवा, रमेश गुप्ता समेत कई जनपदों के पदाधिकारी मौजूद रहे। संचालन  जिलाध्यक्ष विजय मद्धेशिया ने किया।

नीलेश कुमार दीपू

Post a Comment

0 Comments